1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. big breaking bhagalpur train news explosive material found on track of platform number two on nathnaga railway station abk

BIG BREAKING: नाथनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो स्थित ट्रैक से विस्फोटक बरामद, रेलवे परिचालन बंद, सर्च ऑपरेशन जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BIG BREAKING: नाथनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो स्थित ट्रैक से विस्फोटक बरामद
BIG BREAKING: नाथनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो स्थित ट्रैक से विस्फोटक बरामद
File Photo.

Bhagalupur Train News: भागलपुर जिले के नाथनगर रेलवे स्टेशन (Nathnagar Railway Station) के प्लेटफार्म नंबर दो के ट्रैक से बुधवार की देर शाम जिंदा विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, एहतियातन ट्रेनों का परिचालन बंद करा दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

मौके पर पुलिस और जीआरपी की टीम

पुलिस के मुताबिक पोल संख्या 309/19 के करीब ट्रैक से जिंदा बम मिला है. उसकी जांच की जा रही है. जानकारी मिलने पर जीआरपी भी मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ किया. पुलिस की मानें तो ट्रैक पर बम है या नहीं उसका पता लगाया जा रहा है. डॉग स्कवायड और जीआरपी को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. अभी भारी संख्या में पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर तैनात है.

नई दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन पर स्टेशन 

भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्टेशन की बात करें तो इसके आसपास घनी आबादी है. शाम के वक्त बड़ी संख्या में लोग नाथनगर रेलवे स्टेशन पर घूमते देखे जाते हैं. हावड़ा-नई दिल्ली मेन लाइन पर होने के कारण इस रूट से होकर लगातार ट्रेन गुजरती रहती हैं. अचानक दो नंबर प्लेटफार्म के ट्रैक पर विस्फोटक मिलने से हड़कंप देखा जा रहा है. अभी ट्रैक पर विस्फोटक मामले की जांच की जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें