33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दर्जन भर छात्रों को कराया गया सदर अस्पताल में भरती

आरा : अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे छात्रों में से 12 छात्रों की तबीयत बिगड़ने के कारण इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. समाहरणालय के समक्ष अनशन पर बैठे छात्रों को संबोधित करते हुए अजीत कुशवाहा ने कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन […]

आरा : अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे छात्रों में से 12 छात्रों की तबीयत बिगड़ने के कारण इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. समाहरणालय के समक्ष अनशन पर बैठे छात्रों को संबोधित करते हुए अजीत कुशवाहा ने कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन द्वारा छात्रों की मांगों को लेकर कोई वार्ता नहीं करना यह दर्शाता है कि प्रशासन छात्र विरोधी है.
उन्होंने कहा कि बिहार सरकार छात्रों की हितों को नजरअंदाज कर रही है. सत्ता बचाने के लिए सिर्फ दलित और महादलित प्रेम की बात कही जा रही है, लेकिन अब सच्चई सामने आ गयी है.
वहीं भाकपा माले ने चांदी छात्रावास के छात्रों की मांगों को समर्थन करते हुए उनका संवैधानिक मत बताया. इस मौके पर जवाहर लाल सिंह ने कहा कि छात्र भवन निर्माण को लेकर तीन दिन से अनशन पर बैठे हुए हैं, लेकिन प्रशासन का कोई भी अधिकारी छात्रों से वार्ता करना भी उचित नहीं समझा. इसके पहले भी भवन निर्माण सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर कई बार अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. अनशन में शामिल छात्रों में अजीत कुशवाहा, शिव प्रकाश रंजन, राजू राम, रचना सिंह, संदीप आदि शामिल है.
इन की तबीयत हुई खराब
अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे श्रवण कुमार, राहुल कुमार, दीपक कुमार, पवन कुमार, मुकेश कुमार, विकास कुमार, मुकेश कुमार, गोविंद कुमार, गुड्ड प्रसाद, त्रिलोकी प्रसाद सहित दर्जन भर छात्रों की तबीयत खराब हो गयी, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें