1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. three youths including a medical student died due to drowning in ganga ghat bhagalpur news skt

Bihar News: भागलपुर के बटेश्वर स्थान गंगा घाट पर नहाने गये मेडिकल छात्र समेत तीन युवकों की डूबने से मौत

भागलपुर में गंगा स्नान करने गये तीन युवकों की मौत डूबने से हो गयी. मृतकों में एक मेडिकल का छात्र बताया जा रहा है. वहीं मृतकों के परिजनों के बीच हाहाकार मचा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर के बटेश्वर स्थान गंगा घाट पर हादसे के बाद जमा लोग
भागलपुर के बटेश्वर स्थान गंगा घाट पर हादसे के बाद जमा लोग
प्रभात खबर

भागलपुर में एक बार फिर गंगा में डूबने से युवकों की मौत हुई है. मामला पीरपैंती से जुड़ा है जहां एक मुंडन संस्कार में शामिल होने गये तीन युवक गंगा में डूब गये. तीनों युवक 14 से 22 साल उम्र के बीच के हैं. बटेश्वर स्थान गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान एक युवक डूबने लगा और उसे बचाने के क्रम में एक के बाद एक करके तीनो की मौत डूबने से हो गयी.

एक मुंडन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए तीन युवक भागलपुर से पीरपैंती पहुंचे. बटेश्वर स्थान में गंगा स्नान करने के दौरान अचानक एक युवक गंगा में डूबने लगा. इसी दौरान उसे बचाने के क्रम में एक के बाद एक करके तीनों डूब गये. बताया जाता है कि भागलपुर से कटुआ पैसेंजर ट्रेन से कहलगांव उतरकर तीनों बटेश्वर स्थान पहुंचे थे.तीनों मृतकों की पहचान पीरपैंती थाने के टोपरा टोला के इकौना निवासी राहुल राय उम्र 22 साल, रोहित राय उम्र 18 साल और शिवम राय 14 साल के रूप में हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. मृतकों में एक राहुल राय के बारे में बताया जा रहा है कि वो मेडिकल का छात्र था और फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा था.घटना के बाद बटेश्वर स्थान और टोपरा टोला में हाहाकार मचा हुआ है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां घटनाएं आम हो चुकी है और प्रशासन लगातार मांगों को अनसुना कर रहा है. पिछले कई दिनों से बटेश्वर स्थान और अन्य गंगा घाट को घेराबंदी कर सुरक्षित करने की लगातार मांग किया जा रहा है. लेकिन इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें