1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. murder of girl in bairia bhagalpur bihar brother in law accused asj

बैरिया में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या, जीजा पर आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भागलपुर : नाथनगर थानाक्षेत्र बैरिया में लड़की से दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी. शव रविवार देर शाम मिर्ची के खेत में मिला. शव मिलने की बात पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गये. सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में ले लिया. शाम के चार बजे खेत में मिर्ची तोड़ने गये मजदूरों ने शव को देखा.

जीजा को भागते देखा था

मृतका के भाई ने आरोप जीजा पर लगाया है. उसने बताया कि रविवार को जब वह टोटो पर सवारी लेकर हरिदासपुर चौक के पास से गुजर रहा था, तो देखा कि जीजा कैलाश के पूरे शरीर में कीचड़ लगा है और गंजी फटी थी. पूछने पर काम करके आने की बात कह दोगच्छि की तरफ तेजी से निकल गया. भाई ने बताया कि घर आकर जब बहन के बारे में पूछा, तो पत्नी बोली वह खेत गयी है. पास के खेत में जाकर देखा, तो वह नहीं मिली.

दस दिन पहले जीजा ने गला दबा कर हत्या करने का प्रयास किया था

घटना का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि लड़की से जीजा का अवैध संबंध काफी दिनों से था. कई बार विरोध भी किया गया. आशंका है कि जीजा ने दुष्कर्म कर हत्या कर दी. लड़की का शव अर्धनग्न अवस्था में मिलने से रेप की आशंका जतायी जा रही है. परिजनों ने बताया कि 10 दिन पहले जीजा ने श्रीरामपुर के पास गला दबा कर हत्या का प्रयास किया था, लेकिन ग्रामीणों की मौजूदगी से उसकी जान बच गयी. गांववालों ने बताया कि मृतक की बहन ने कुछ माह पहले पति से किसी लड़की का अवैध संबंध होने का शिकायत थाने में दर्ज करायी थी.

दूसरी जगह हत्या कर शव खेत में फेंका

ग्रामीणों का कहना है कि जहां खेत में शव मिला है वहां लोगों की चहलकदमी हमेशा रहती है. वहां हत्या करने से लोग जान जाते, जबकि घटना से सब लोग अनभिज्ञ है. आशंका है कि दूसरी जगह उसकी हत्या कर शव वहां लाकर फेंक दिया है. मृतक की बहन ने बताया कि सुबह से ही पति गायब है अौर उनका फोन भी ऑफ है. नाथनगर इंस्पेक्टर मो सज्जाद हुसैन ने बताया शव को घटनास्थल से उठा कर थाना लाया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें