1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. jdu mla goapl mandal video threatened after kanwar yatra 2021 for not opening the temple gate in bhagalpur news skt

VIDEO: 'लाठी पार्टी के विधायक हैं, गर्दा उड़ा देंगे...', JDU विधायक ने मंदिर का गेट नहीं खोलने पर सरेआम धमकाया

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं. श्रावण मास में भी मंदिर को आम लोगों के लिए बंद रखने के निर्देश के बाद भी विधायक गोपाल मंडल मंदिर पहुंचे और गेट नहीं खोलने पर मंदिर प्रशासन के साथ दबंगइ भी किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल ने मंदिर का गेट नहीं खोलने पर सरेआम धमकाया
जदयू विधायक गोपाल मंडल ने मंदिर का गेट नहीं खोलने पर सरेआम धमकाया
प्रभात खबर

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं. बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए श्रावण मास में भी मंदिर को आम लोगों के लिए बंद रखने का निर्देश दिया है. लेकिन विधायक गोपाल मंडल सरकारी निर्देशों को ताक पर रखकर मंदिर पहुंचे और गेट नहीं खोलने पर मंदिर प्रशासन के साथ दबंगइ भी किया.

भागलपुर के बूढानाथ मंदिर परिसर में सोमवार को हाई वोल्टेज ड्रामा चला. तमाशा पसारने वाले कोई और नहीं बल्कि जदयू के विधायक गोपाल मंडल थे. बिहार में कांवर यात्रा पर रोक लगायी गयी है. लेकिन अपने ही सरकार के निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए विधायक गोपाल मंडल अपने समर्थकों के साथ सोमवार को कांवर यात्रा पर निकले. विधायक जब मंदिर पहुंचे तो गेट खोलने को लेकर मंदिर प्रशासन और विधायक के बीच विवाद शुरू हो गया.

विधायक गोपाल मंडल इस दौरान आपा खो बैठे और मंदिर गेट खोलवाने दबंगई पर उतर गये. विधायक ने गुस्से में गेट को जोर-जोर से पटकना भी शुरू कर दिया. मंदिर के मैनेजर को कहा कि वो इस जल को उनके सिर पर डाल देंगे. विधायक ने अपना तेवर दिखाते हुए कहा कि हम लाठी पार्टी के विधायक हैं, जब खुलेगा मंदिर तो गर्दा उड़ा देंगे.

विधायक के समर्थक भी गाली गलौज करके मंदिर के स्टाफ को धमकी देते रहे. लेकिन मुख्यमंत्री के आदेश का हवाला देकर गेट नहीं खोला गया और विधायक को बूढानाथ मंदिर से बिना पूजा किये वापस लौटना पड़ा. उन्होंने पास के एक दूसरे मंदिर में जाकर पूजा किया.

मामला गरमाया तो पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे. उन्होंने विधायक को समझाने की कोशिश की तो एमएलए ने कहा जमादार साहेब मेरे बारे में जानकारी नहीं है... जरा भी देर नहीं करते हैं. विधायक ने कहा कि हम एमएलए हैं, सोचे मेरे आने के बाद गेट खुल जायेगा. जमादार ने हमसे रौब से बात किया. हम पूजा करने आये हैं.नहीं तो रौब तुरंत झाड़ देते हैं.

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि भगवान से मांगा कि हम पूरे देश पर शासन करें और विश्व पर राजनीति करें. विधायक गोपाल मंडल ने खुद की प्रशंसा करते हुए कहा कि जितना टैलेंट उनमें है, उतना किसी में नहीं. 19 बार चुनाव लड़ चुके हैं. राजनीतिक गुणाभाग की जानकारी उन्हें ज्यादा है. लोग कुर्सी के लिए राजनीति करते हैं, पर वह पब्लिक के लिए मरते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें