27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BhagalpurNews:पेयजल के लिए घरों में पाइपलाइन का कनेक्शन शीघ्र करने का निर्देश

क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर विधायक ने की पदाधिकारी के साथ बैठक

= क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर विधायक ने की पदाधिकारी के साथ बैठक

प्रतिनिधि, कहलगांव

विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की समस्या के निराकरण के लिए विधायक पवन कुमार यादव ने कहलगांव हाट के नजदीक डाक बंगला में शुक्रवार को संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में कहलगांव नगर में जलापूर्ति हेतु निर्माणाधीन जलमिनार सहित पाइपलाइन एवं घरों में कनेक्शन का कार्य जल्द पूर्ण करने एवं वार्ड नंबर 14, 15, 16, 17 सहित नगर की जलापूर्ति व्यवस्था को दुरुस्त कर पर्याप्त जलापूर्ति करने, महेशामुंडा के क्षतिग्रस्त पाइप को बदलने एवं मरम्मत करने, अतिरिक्त बोरिंग एवं टंकी का निर्माण करने तथा कहलगांव नगर, महेशामुंडा, ओगरी, सिलहन खजुरिया तिलकपुर, अरार, जनीडीह, रंजीतगढ़, सनोखर, भोलसर, पक्कीसराय, आमापुर सहित विधानसभा क्षेत्र में अन्य जगहों पर हो रही पेयजल की समस्या के समाधान यथा शीघ्र करने हेतु पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता तथा कहलगांव नगर पंचायत के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया. ताकि इस उमस भरी गर्मी में पानी के लिए लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो.

पानी की समस्या के समाधान के लिए वार्ड 16 की जनता पहुंची नगर पंचायत

पानी की समस्या को लेकर वार्ड 16 की जनता ने गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे नप कार्यालय पहुंचे. करीब 30 की संख्या में नगर पंचायत पहुंचे लोगों ने कहा कि हमलोग यहां कार्यपालक पदाधिकारी तथा नप अध्यक्ष से मिलने आये हैं, परंतु जानकी नवमी की छुट्टी होने के कारण किसी से भेंट नहीं हो पाया.लोगों ने कहा की हमारे यहां सुचारू रूप से पानी नहीं मिल पा रहा इस भीषण गर्मी में हमलोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. हमलोगों के यहां नल जल का भी पानी नहीं आता है. और पुराने पंप हाउस से होने वाला पानी का सप्लाई भी कभी होता है तो कभी नहीं होता है.पानी की समस्या से हमलोग काफी त्रस्त हो चुके हैं.इसके लिए हमलोग कई बार पार्षद तथा अध्यक्ष को भी बोल चुका हूं. पर निदान नहीं हो रहा है. इस सिलसिले में पार्षद प्रतिनिधि ने बताया की मोटर के स्टार्टर में आई खराबी के कारण पानी बहुत ही कम समय के लिए सप्लाई हो पा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें