1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. gopal mandal jdu mla seen in underwear in tejas rajdhani express controversy latest updates skt

Public Reaction: हर बार शौच ही लाती है जदयू विधायक के लिए आफत! ट्रेन में अधनग्न घूमने पर भी दी वही दलील...

तेजस एक्सप्रेस में कच्छा व गंजी पहन कर घूम रहे गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का फोटो वायरल होने के बाद शुक्रवार को नवगछिया सहित आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का बाजार काफी गर्म रहा. सत्ता और विपक्ष के अधिकतर लोग खामोश दिखे, तो आम लोग चौक-चौराहों पर खुलकर चर्चा करते दिखे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विवाद में घिरे विधायक गोपाल मंडल
विवाद में घिरे विधायक गोपाल मंडल
सोशल मीडिया

तेजस एक्सप्रेस में कच्छा व गंजी पहन कर घूम रहे गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का फोटो वायरल होने के बाद शुक्रवार को नवगछिया सहित आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का बाजार काफी गर्म रहा. सत्ता और विपक्ष के अधिकतर लोग खामोश दिखे, तो आम लोग चौक-चौराहों पर खुलकर चर्चा करते दिखे.

हर उटपटांग हरकत के बाद शौच का बनाते हैं बहाना

लोग गोपाल मंडल के ट्रेन विवाद की चर्चा तो कर रहे हैं लेकिन कुछ भी खुल कर बोलने को तैयार नहीं हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने अपना नाम न छापने के शर्त पर बताया कि जब भी विधायक उटपटांग हरकत करते हैं तो वे बाद में शौचादि क्रियाओं की ही बहाना बनाते हैं. वर्ष 2016 में फाटो पंडित प्रकरण में भी पेशाब लगने का बहाना उन्होंने बनाया था तो पिछले दिनों कोरोनकाल में बैरिकेडिंग तोड़ने के बाद तो यह कह दिया था कि उनका शौच और भूख एक साथ लग गयी थी, इसलिए बेरिकेडिंग तोड़ दिया. इस बार भी घूमने का बहाना पेट खराब बनाया गया है.

इस तरह का व्यवहार अक्षम्य है: इ कुमार शैलेन्द्र

बिहपुर विधानसभा के भाजपा विधायक इ कुमार शैलेन्द्र ने कहा कि गोपालपुर के विधायक के इस कृत्य की जितनी भी निंदा की जाय कम है. जिस उम्मीद से लाखों मां-बहन ने विधायक बनाया, गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने उस उम्मीद को अपने व्यवहार से तार-तार किया है. ठीक है, बीमार थे, तो लूंगी गमछा तो लपेट लेते. सुर्खियों में रहने के लिए ये तरह-तरह के करतब करते ही हैं, लेकिन इस तरह का व्यवहार अक्षम्य है और मानवीय संवेदना को झकझोड़ कर रख देने वाला है.

जनता विधायक की हरकत से शर्मसार है: पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव

भाजपा नेता पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव ने कहा कि विधायक पहले भी जात-पात करते रहे हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद को पार कर दिया. एक सभ्य समाज में विधायक इस तरह की हरकत करे, यह तो बर्दाश्त से बाहर है. निंदनीय है और अशोभनीय है. आज गोपालपुर विधानसभा की जनता विधायक की हरकत से शर्मसार है.

नितेंद्र कुमार उर्फ गुलाब : गोपालपुर का नाम बदनाम हुआ है

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नितेन्द्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब जी भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नितेन्द्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब जी ने कहा कि विधायक के इस कृत्य से पूरे देश में गोपालपुर विधानसभा का नाम बदनाम हुआ है. गुलाब ने कहा कि आज जनता को पछतावा है कि उनका विधायक इस तरह की हरकत कर रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे विधायक को तुरंत हटा देना चाहिए.

विधायक को मर्यादा में रहना चाहिए था: राजेन्द्र यादव

आजाद हिन्द मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने कहा कि विधायक को मर्यादा में रहना चाहिए था. कम से कम उन्हें लूंगी या गमछा लपेट कर लोगों के सामने आना चाहिये था. पूरे भारत मे प्रतिदिन लाखों लोग लूज मोशन के पीड़ित होते हैं, कोई भी इस तरह से खुद को अर्धनग्न अवस्था में प्रदर्शित नहीं करता है. इस तरह के कृत्य की वे निंदा करते हैं.

जनता अब गोपाल नाम को सुनते ही चिढ़ते हैं : राजद

राष्ट्रीय जनता दल की ओर से जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने विधायक गोपाल मंडल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह से ट्रेन पर गंजी, जंघिया पहनकर एक माननीय का घूमना शोभा नहीं देता. इससे पहले भी कई बार विधायक की ओछी हरकत से लोग वाकिफ हैं. अब नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा देकर पूरे प्रदेश की जनता से अविलंब माफी मांगते हुए राजनीति से संन्यास लेकर काशी जाकर धर्म प्रचारक बन जाना चाहिए. गोपालपुर विधानसभा की जनता अब उनके नाम को सुनते ही चिढ़ते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें