1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. fraud on name of jdu mp ajay mandal bhagalpur to give data entry operator job in bihar news skt

जदयू सांसद ठग को पकड़ने खुद लगा रहे दौड़, अंधेरे में फरार हो रहा जालसाज, जानें पूरा मामला...

खुद को जदयू सांसद का करीबी बताकर एक फेसबुक आइडी से नौकरी का विज्ञापन निकाला गया और युवक को ठगी का शिकार बनाया गया. मामला सामने आने के बाद अब भागलपुर के सांसद का दावा है कि वो खुद उसे पकड़ने कई बार गये हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू सांसद अजय मंडल ठग को पकड़ने खुद लगा रहे दौड़
जदयू सांसद अजय मंडल ठग को पकड़ने खुद लगा रहे दौड़
फाइल

भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल का करीबी बताकर नौकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. इस मामले ने सांसद के भी नींद उड़ा दिये हैं और सांसद खुद अब उस ठग को पकड़ने के लिए दौड़ लगाने की बात कह रहे हैं. नरकटियागंज के कचहरी रोड का करण आर्य सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से ठगी का शिकार हो गया. उससे भागलपुर सांसद का करीबी बताकर 35 हजार रुपये की ठगी कर ली गयी है.

फेसबुक पर अनुष्का अनु नाम से आइडी बनाकर विज्ञापन पोस्ट किया

ठगी के शिकार बने युवक ने शिकारपुर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. युवक ने बताया है कि भागलपुर सांसद करीबी बता सकलदीप चौरसिया व अनुष्का अनु नाम की महिला ने उससे 35 हजार रुपये की ठगी की है.फेसबुक पर अनुष्का अनु नामक महिला द्वारा डाटा इंट्री ऑपरेटर पद के लिए विज्ञापन पोस्ट किया. उसने अपना रिज्यूम इमेल आइडी पर भेज दिया.

जानें पूरा मामला..

करण ने बताया कि विगत 18 दिसंबर को उसे फोन आया. ट्रू कॉलर पर उक्त नंबर धारक का नाम भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल नाम शो किया. फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम सकलदीप चौरसिया बताया और बोला कि वो भागलपुर सांसद के साथ रहता है. उसने कहा कि आपका रिज्यूम मिला है. यह पद मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग मे संविदा आधारित है.उसमें दस्तावेज साक्षात्कार व टाइपिंग टेस्ट के लिए रांची आने की बात कही गयी.

जान से मारने की धमकी

करण ने बताया है कि उसने पैसे देने से मना कर दिया, तो उसे व्हाट्सएप कॉल पर धमकी दी जाने लगी, तुम्हारी सीट को लेकर बात हो गयी है, अब नहीं दोगे, तो जान से मार दिया जायेगा. इसके बाद उसने पे फोन पर दो खातों में 35 हजार रुपये पे फोन से भेज दिया.

सांसद का दावा, खुद पकड़ने दो बार गये

ऐसे किसी ठग को मैं नहीं जानता. उस ठग की शिकायत मिली है. उसकी पहचान कर ली गयी है. वह कुरसेला का है. उसे खुद पकड़ने दो बार गया था. वह रात के अंधेरे का लाभ उठाकर बचकर भाग गया. शीघ्र वह पकड़ में आ जायेगा.

अजय मंडल, सांसद, भागलपुर

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें