1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. finance company staff murder in naugachia bhagalpur bihar news villagers jammed the road in bhagalpur news skt

भागलपुर के नवगछिया में दोस्त ने कर दी गोली मारकर फाइनेंसकर्मी की हत्या, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
prabhat khabar

नवगछिया के सिमरा गांव में शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को सिमरा निवासी बजाज फाइनेंस के कर्मी 27 वर्षीय युवक आलोक झा उर्फ आकाश की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. अपराधियों ने आकाश के लिलाट के दायीं तरफ एक गोली मारी है जबकि उसके चेहरे पर कई जख्म के निशान भी हैं. मृतक का शव सिमरा स्थित उसके घर से महज 200 मीटर दूर एक बगीचे से बरामद किया गया है. घटना स्थल से मृतक की बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल और आकाश का दोस्त गांव के ही चिक्कू टाइगर नाम युवक की पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा भी बरामद किया है और मृतक के जेब से उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया है. चिक्कू टाइगर गांव से फरार बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार और नवगछिया थाने के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छनबीन की है. इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नवगछिया मील टोला के पास अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी करने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. जाम के दौरान मौके पर पहुंचे गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने भी लोगों को समझा-बुझाकर और पारिवारिक लाभ दिलवाने का आश्वासन देकर जाम को समाप्त करवाया. दूसरी तरफ मौके पर ही पुलिस ने तत्काल करी कार्यवाही करने का आश्वासन परिजनों को दिया है. फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.

घटना की प्राथमिकी मृतक की पत्नी श्वेता कुमारी के लिखित बयान के आधार पर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी थी. इधर मृतक की पत्नी श्वेता कुमारी ने बताया कि शुक्रवार को रात्रि 8:00 बजे आकाश घर से एक संबंधी को ट्रेन पर चढ़ाने के लिए गए थे. इस क्रम में उन्होंने अपने पति से रात्रि 10:00 बजे 11:00 और 12:05 पर बातचीत किया तो पता चला वह गांव के ही चिक्कू नाम के लड़के के साथ है. 12:05 पर अंतिम बार बात होने के बाद आकाश का मोबाइल रिसीव नहीं होने लगा तो दूसरी तरफ चीकू का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. इसके बाद रात भर उसके पति का कोई अता पता नहीं चल पाया सुबह घर आकर गांव के ही 2 लड़कों ने आकाश का शव बगीचे में होने की सूचना दी.

मृतक के पिता ने बताया कि चिक्कू के साथ ही बजाज फाइनेंस में उसका पुत्र काम करता था. आकाश का 30 से ₹35000 चिक्कू के पास था जो इन दिनों आकाश उससे मांग रहा था लेकिन चिक्कू देना नहीं चाह रहा था. परिजनों को आशंका है कि रकम लेनदेन के विवाद में ही आकाश की हत्या कर दी गई. इधर नवगछिया के थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है तो दूसरी तरफ पुलिस ने घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर अनुसंधान भी शुरू कर दिया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें