24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांवरियों के लिए बनेंगे प्रवेश व निकास द्वार

श्रावणी मेला के सफल आयोजन को लेकर रविवार को नप सभागार में सदर एसडीएम धनंजय कुमार व विधि व्यवस्था डीएसपी चंद्रभूषण ने संयुक्त रूप से बैठक की

सुलतानगंज. श्रावणी मेला के सफल आयोजन को लेकर रविवार को नप सभागार में सदर एसडीएम धनंजय कुमार व विधि व्यवस्था डीएसपी चंद्रभूषण ने संयुक्त रूप से बैठक की. बैठक में स्थानीय पंडा, दुकानदार, जनप्रतिनिधि, प्रखंड के विभिन्न दलों के प्रखंड अध्यक्ष व नगर के प्रबुद्ध लोगो ने अपने विचार रखे. नगर सभापति राजकुमार उर्फ गुड्डू, उपसभापति नीलम देवी, बीडीओ संजीव कुमार, थानाध्यक्ष प्रियरंजन की मौजदगी में श्रावणी मेला में आने वाले कांवरिया को कैसे बेहतर सुविधा प्रदान की जाय, इस पर विस्तृत जानकारी ली. एसडीएम ने कहा कि मेला के सफल आयोजन के लिए सभी की सहभागिता जरूरी है. इस वर्ष मेला में कांवरियों का आगमन व निकासी का रास्ता अलग-अलग होगा. प्रवेश व निकास द्वार बनाये जायेगे. मेला क्षेत्र में चलने वाले टोटो का रूट निर्धारण व कोडिंग किया जायेगा.

एनएच के अधिकारी को सड़क दुरुस्त करने का निर्देश

एनएच के जर्जर को लेकर बैठक में मौजूद एनएच-80 के एसडीओ सुधीर कुमार से कार्य के स्थिति की जानकारी ली. एनएच के एसडीओ ने कहा कि सड़क अतिक्रमण होने से काम लगातार बाधित हो रहा है. एसडीएम ने अति शीघ्र अंचल अधिकारी को अतिक्रमण मुक्त करने को कहा. 15 जून तक मरम्मत व मोटरेबल करने का निर्देश दिया. बैठक में संजय चौधरी, नवीन कुमार बन्नी, रूबी कुमारी, पंकज कुमार यादव, रामानंद सिंह, संजीव विधान, मनीष कुमार, डॉ अलका चौधरी, विकास कुमार कर्ण,चंदन कुमार, विजय सिंह, कैलाश यादव सहित कई पंडा,व्यवसायी, व गण्यमान्य मौजूद थे. एसडीएम ने कहा कि बैठक में आये सुझाव पर अमल किया जायेगा.

अतिक्रमण से प्रभावित दुकान संचालक एसडीएम से मिले

सुलतानगंजनमामि गंगे घाट से अतिक्रमण मुक्त के बाद अतिक्रमण से प्रभावित दुकानदार नगर परिषद कार्यालय में एसडीएम धनंजय कुमार से अपनी समस्या को रख समाधान करने की मांग की. दुकानदारों ने कहा कि दुकान टूटने से हम लोग सड़क पर आ जायेंगे. एसडीएम ने कहा कि अतिक्रमण कर दुकान वहां नहीं लगेगा. नगर परिषद की ओर से दुकानदारों को दुकान बंदोबस्ती करने के दौरान प्राथमिकता का आश्वासन दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें