1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. deadly attack on power lineman uproar over death bhagalpur latest news rjs

Bhagalpur News जानलेवा हमले में बिजली लाइनमैन की मौत पर हंगामा, तोडफ़ोड़, रोड जाम कर किया प्रदर्शन

जानलेवा हमले में इलाजरत बिजली लाइनमैन (संविदाकर्मी) राजेश कुमार राय की मौत पर परिजनों व लोगों ने मायागंज अस्पताल से लेकर बिनली आफिस तक जमकर हंगामा किया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लाइनमैन की मौत पर हंगामा
लाइनमैन की मौत पर हंगामा
प्रभात खबर

भागलपुर. जानलेवा हमले में इलाजरत बिजली लाइनमैन (संविदाकर्मी) राजेश कुमार राय की मौत पर परिजनों व लोगों ने मायागंज अस्पताल से लेकर बिनली आफिस तक जमकर हंगामा किया. बरारी रोड को बिजली सर्किल ऑफिस के सामने जाम कर दिया. वहीं, ऑफिस को बंद करा दिया. इससे पहले मायागंज उपकेंद्र की बिजलीं ठप करा दी. वहीं, गुस्साये लोगों ने तोड़फोड़ भी किया.

सुबह नौ बजे लेकर दोपहर 12.30 बजे तक पूर्वी शहर की विधि व्यवस्था संभालना पुलिसकर्मियों के लिए चुनौती बना रहा. मुआवजा राशि और परिवार के एक सदस्य की नौकरी की मांग को लेकर बिजली विभाग के विरोध में लोगों ने नारेबाजी की. बिजलीं विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर कुमार गौरव पांडे व एक्जीक्यूटिव इंजीनियर संजीव गुप्ता ने मुआवजा राशि चार लाख रुपये, एएसआई, ईपीएफ, इन्श्योरेंस का लाभ प्रोविजन के तहत देने व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया गया. इसके बाद लोगों ने जाम हटाया. लाइनमैन के साथ नौ नवंबर को घटना हुई थी. इलाज सिलीगुड़ी में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. पैसे के अभाव में सिलीगुड़ी से भागलपुर मायागंज अस्पताल में भर्ती करा दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें