1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar corona news as bhagalpur corona updates stir at exam centre of tilka manjhi university due to coronavirus positive patient news skt

बिहार में परीक्षा केंद्र पर मचा हड़कंप, परीक्षार्थी ने प्राचार्य से कहा- सर मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, और फिर...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तिलकामांझी भागलपुर यूनिवर्सिटी
तिलकामांझी भागलपुर यूनिवर्सिटी
social media

टीएमबीयू में इस समय स्नातक पार्ट टू की परीक्षाएं चल रही हैं. परीक्षा देने आये छात्रों व परीक्षा कक्ष में ड्यूटी कर रहे वीक्षकों में कोरोना संक्रमण का खौफ दिख रहा है. शनिवार को मारवाड़ी कॉलेज में परीक्षा देने आये एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह फैल गयी. टीएनबी कॉलेज के छात्र ने प्राचार्य डॉ केसी झा को बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. यह बात सुन कर प्राचार्य समेत अन्य वीक्षकों व परीक्षार्थियों में दहशत का माहौल हो गया.

पुलिस को बुलाकर छात्र की कॉलेज परिसर में चल रहे कोरोना जांच शिविर में दो बार टेस्ट कराया गया, दोनों बार उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी. मारवाड़ी कॉलेज में शनिवार को स्नातक पार्ट टू की परीक्षा देने आये टीएनबी कॉलेज के छात्र आये थे. इनमें एक छात्र ने कॉलेज के प्राचार्य डॉ केसी झा को बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. यह सुनते ही प्राचार्य के होश उड़ गये. प्राचार्य ने छात्र को घर जाने को कहा, लेकिन छात्र 19 नंबर परीक्षा कक्ष में जाकर बैठ गया. रिपोर्ट आने के बाद प्राचार्य ने राहत की सांस ली.

टीएनबी के छात्र की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस व प्राचार्य ने छात्र से पूछताछ की. छात्र ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले कोरोना जांच करायी थी, लेकिन अबतक रिपोर्ट नहीं मिली. एक दिन फोन पर जांच करने वाले से पूछा, तो उसने बताया कि सभी लोग पॉजिटिव आये हैं. कर्मचारी के कहने पर मैंने प्राचार्य को बताया कि वह पॉजिटिव है. अबतक उसके मोबाइल पर मैसेज नहीं मिला है.

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत इलाज के क्रम में हो गयी. इनमें दो महिला बांका जिला की रहनेवाली है. एक अन्य मरीज झारखंड के गोड्डा का रहनेवाला है. वहीं सुलतानगंज मोदी टोला वार्ड छह निवासी 50 वर्षीय अधेड़ की मौत पटना एनएमसीएच में भर्ती लेने के पूर्व हो गयी. अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ कर 89 हो गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें