1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur three people of bhagalpur died due to scorching due to fire while cooking food in jalandhar punjab ksl

Bhagalpur: पंजाब के जालंधर में खाना बनाने के दौरान आग लगने से भागलपुर के तीन लोगों की झुलसने से मौत

जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के पीपरा हिंदी निवासी बिनोद राय के राजा राम कुमार, पौत्र नैतिक और अंकित की पंजाब के जालंधर में खाना बनाने के दौरान आग लगने से मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: गोराडीह के पिपरा में विलाप करते मृतक के माता-पिता और परिजन.
Bhagalpur: गोराडीह के पिपरा में विलाप करते मृतक के माता-पिता और परिजन.
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के पीपरा हिंदी में शनिवार को मातम छाया. गांव के काली स्थान के पास रहनेवाले बिनोद राय के 28 वर्षीय पुत्र राजा राम कुमार, पांच वर्षीय पौत्र नैतिक और दो वर्षीय अंकित सहित 25 वर्षीय पुत्र बधु प्रिया देवी आग की चपेट में गयी. आग की चपेट में आ जाने से उनके पुत्र राजाराम कुमार, नैतिक और अंकित की मौत हो गयी. जबकि, पुत्र वधू की हालत गंभीर है.

Bhagalpur: गैस रिसाव से लगी आग में मृत राजाराम और जख्मी बधु प्रिया की फाइल तस्वीर.
Bhagalpur: गैस रिसाव से लगी आग में मृत राजाराम और जख्मी बधु प्रिया की फाइल तस्वीर.
प्रभात खबर

जानकारी के अनुसार, बिनोद राय का पुत्र पंजाब के जालंधर के बाईपास रोड स्थित गली नंबर-4 में बीते 10 साल से रहकर मजदूरी करता था. उसका विवाह सात साल पूर्व हुआ था. इसके बाद वह परिवार सहित जालंधर में ही रहने लगा. शुक्रवार की सुबह खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव होने के कारण अचानक आग लग गयी. आग की लपटें तेज होने के कारण पिता सहित दोनों पुत्र की आग में झुलसने के कारण मौत हो गयी.

हादसे में जीवित बची बधु प्रिया गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. मृतक के मां-पिता सहित बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक के पिता विनोद कबाड़ी का काम करते हैं और किसी तरह परिवार का गुजर-बसर चलता है. पुत्र की मृत्यु के बाद पूरा परिवार मर्माहत है.

परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम तक पोस्टमार्टम के बाद शव प्राप्त होते ही जालंधर से शव लेकर भागलपुर के लिए लेकर प्रस्थान करेगे और रविवार की शाम तक गांव पहुंचेगे. पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मनीष कुमार सिंह उप सरपंच सहित सामाजिक कार्यकर्ता मौके पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें