25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : कजरैली में जमीन विवाद में गोली व बमबारी, पूर्व सरपंच सहित चार गिरफ्तार

कजरैली थाना क्षेत्र के गोड्डी बहादुरपुर में शनिवार की सुबह जमीन विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व बमबारी हुई. घटना में कोई घायल नहीं है.

कजरैली थाना क्षेत्र के गोड्डी बहादुरपुर में शनिवार की सुबह जमीन विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व बमबारी हुई. घटना में कोई घायल नहीं है. सूचना पर कजरैली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के घरों की तलाशी ली. हालांकि, इस दौरान कुछ खास बरामद नहीं हुआ. पुलिस दोनों पक्षों के दो-दो लोगों को उठाकर थाना लायी. पहले पक्ष के विनोद राय जो गौराचौकी पंचायत का पूर्व सरपंच है और दूसरे पक्ष के सदानंद राय उनके गोतिया हैं. पिछले दस साल से जमीन और रास्ते को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है. पहले भी दोनों पक्षों में बमबारी हुई थी. केस में दोनों पक्ष जेल काट कर भी आये हैं. गुरुवार को विनोद राय की तरफ से सदानंद राय पक्ष पर ट्रैक्टर को क्षति पहुंचाने का केस दर्ज कराया गया था. शुक्रवार की रात से ही विवाद तूल पकड़ रहा है. शनिवार की सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये और बमबारी की. घटना में गोलीबारी की भी खबर है. पुलिस ने पूर्व सरपंच विनोद राय और उनके पक्ष से अन्य एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जबकि, सदानंद राय के पक्ष से भी दो लोग हिरासत में हैं. दोनों पक्षों के लोगों को जेल भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है.

गोली और बम की आवाज सुन दहशत में आ गये लोग

शनिवार की सुबह गोलीबारी मामले में पूर्व सरपंच की कलाई में जख्म होने की बात कही जा रही है. अचानक घटना होने से लोग दहशत में आ गये. गांव की मुख्य सड़क पर चली गोली, बम से कई ग्रामीणों ने सड़क किनारे जमीन पर लेट कर अपनी जान बचायी. आधे घंटे तक चले संघर्ष में ग्रामीण घरों में दुबके रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस को एक आरोपी पक्ष की महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूर्व सरपंच बिनोद कुमार सिंह व अवधेश कुमार तथा दूसरे पक्ष के परमानंद राय व विशाल राय को हिरासत में ले लिया. ग्रामीणों ने बताया कि पश्तैनी जमीन का विवाद गहराते जा रहा है. वही, थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में चार लोगों को जेल भेजा जाएगा. अभी गांव में शांति है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें