30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

12 बोर की बंदूक व 25 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

बाखरपुर(पु)पंचायत के विजय शंकर मिश्रा (45) को एसडीपीओ टू अर्जुन कुमार गुप्ता व बाखरपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार टू ने रविवार की देर रात एक नाली बंदूक व 25 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

पीरपैंती. बाखरपुर(पु)पंचायत के विजय शंकर मिश्रा (45) को एसडीपीओ टू अर्जुन कुमार गुप्ता व बाखरपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार टू ने रविवार की देर रात एक नाली बंदूक व 25 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. एसडीपीओ टू ने सोमवार को पीरपैंती थाने में पीसी कर बताया कि रविवार को उक्त आरोपित के पास अवैध हथियार रखने की गुप्त सूचना मिली थी. तत्काल टीम गठित कर रात छापेमारी की गयी. पुलिसबल को देखते ही आरोपित ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे दबोच लिया गया. जांच में उसकी चौकी के नीचे छिपा कर रखा हुआ लकड़ी व लोहे से बना 12 बोर की एकनाली बंदूक, 12 बोर का 25 जिंदा कारतूस व दो चाकू बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपित पर पूर्व में भी आर्म्स एक्ट सहित शराब के मामलों में पीरपैंती, मिर्जाचौकी व बाखरपुर थाना में पांच मामला दर्ज है. आरोपित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पहले वह गिट्टी के कारोबार से जुड़ा था, जिसको छोड़ने के बाद उसे अपनी जानमाल की रक्षा के लिए उक्त हथियार रखने की जरूरत हुई थी. छापेमारी दल में एसडीओपी टू, बाखरपुर थानाध्यक्ष, अनि गुलवन पासवान व पुलिसकर्मी शामिल थे. कहलगांव बुधुचक थाने में सोमवार को मां ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. उसने अपने ही गांव गोघट्टा के शत्रुघन सिंह, उसकी पत्नी किरण देवी तथा उसके नाबालिग पुत्र को आरोपित बनाया है. उसने लिखा है कि करीब छह माह से लड़का लड़की को शादी का प्रलोभन दे रहा था. 23 अप्रैल को उसकी बेटी को बहला फुसला कर ले जाकर दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की माता के आवेदन के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सोमवार को लड़की की मेडिकल जांच करायी गयी. अगले दिन न्यायालय के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जायेगा. आरोपित घर छोड़ कर फरार है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें