25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तमिलनाडु के शिव गंगे में पटजिरवा के युवक संदिग्ध स्थिति में मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत उत्तरी पटजिरवा पंचायत के वार्ड नम्बर एक कोल्हवा घाट गांव निवासी एक युवक की तमिलनाडू के शिव गंगे जिला के एसएस कोटई थाना क्षेत्र में मौत हो गई है.

श्रीनगर. स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत उत्तरी पटजिरवा पंचायत के वार्ड नम्बर एक कोल्हवा घाट गांव निवासी एक युवक की तमिलनाडू के शिव गंगे जिला के एसएस कोटई थाना क्षेत्र में मौत हो गई है. मृतक के चाचा राजेश यादव ने बताया कि मेरा भतीजा धीरज कुमार 20 वर्षीय को गांव के ही प्रहलाद मुखिया के पुत्र सनु मुखिया ने बीते 13 जून 2024 को पेवर ब्लाक बनाने वाला फैक्टरी में काम कराने के लिए ले गया और बीते सोमवार 24 जून की रात्रि में हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. मृतक के चचेरा भाई गुड्डू कुमार ने बताया कि ठेकेदार सनु मुखिया ने मंगलवार की सुबह में फोन कर बताया कि तुम्हारा भाई फांसी लगा लिया है. फांसी लगाने के कारण पूछा तो कुछ बताने से इनकार कर दिया. तब इसकी सूचना परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गयी. मृतक के दादी मुस्मात जगमती ने बतायी कि धोखा से मेरे पोता को लेजाकर हत्या कर दिया है. इधर शव को घर लाने के लिए मृतक के चाचा मुकेश यादव, चचेरा भाई सुडडु कुमार तमिलनाडू में गये हैं. इस संबंध में श्रीनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि तमिलनाडु के पुलिस से बातचीत हुई है. तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि परिजनों को पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव दे दिया जायेगा. ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि मृतक का तीन भाई और दो बहन में तीसरा स्थान था. जिसमे बड़ी बहन बबिता जिसकी शादी हो चुकी है. दूसरा भाइ में बड़ा राजु कुमार 22 वर्ष, तीसरा मृतक धीरज कुमार, 20 वर्ष, चौथा नीरज कुमार 15 वर्ष तथा रुपा कुमारी 11 वर्षीय है. घर का भरण पोषण दोनों भाइयों के जिम्मे था. वही मृतक के पिता अवरुद्ध यादव की दो शादी हुई थी. जिसमे पहली पत्नी कान्ति देवी तथा दूसरी पत्नी मीला देवी बंगाल की थी. दोनों पत्नियों की मौत बीमारी के कारण हो चुकी है. परिवार में दादी के जिम्मे सभी बच्चों का देखभाल चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें