26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 घंटे के अंदर बेगूसराय में अपराधियों ने तीन को मारी गोली, 2 की मौत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के तांडव से पुलिस प्रशासन परेशान है. जानकारी के मुताबिक मात्र 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने तीन लोगों को गोलियों से भून दिया, जिसमें दो की मौत हो गयी और एक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के तांडव से पुलिस प्रशासन परेशान है. जानकारी के मुताबिक मात्र 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने तीन लोगों को गोलियों से भून दिया, जिसमें दो की मौत हो गयी और एक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बुधवार को देर शाम रंगदारी नहीं देने पर एक दो साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. लोगों में काफी आक्रोश है और वह अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से अपराधियों ने इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है.

वहीं दूसरी ओर गुरुवार यानी आज अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के सामहो थाना क्षेत्र के नंदपुर दियारे की है, जहां अपराधियों ने दिन-दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है.

वहीं जिले में अपराधियों ने जीरो माइल थाना क्षेत्र के पपरौर में बुधवार की देर रात सोये हुए एक युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि घायल सोनू एक डेकोरेटर्स के यहां मजदूरी का काम करता है और वह काम खत्म करने के बाद सोया हुआ था. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हुए और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. अभी तक किसी के गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं मिली है. पुलिस सभी तीन मामलों की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-
पटना के VIP एरिया में चल रहा था सेक्स रैकेट, रोजाना बनती थी ब्लू फिल्म, पुलिस पहुंची तो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें