24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Banka News : जहरीला पदार्थ खाने से अधेड़ की मौत, परिजनों में कोहराम

भागलपुर मायागंज में इलाज के दौरान हुई मौत

बांका.

थाना क्षेत्र के रानीबांध गांव में एक 55 वर्षीय व्यक्ति की जहरीला पदार्थ सेवन करने से मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान रानीबांध गांव निवासी महेश्वरी यादव के रूप में की गयी है. मामले को लेकर मृतक के पुत्र भीम कुमार यादव ने सदर थाना में लिखित आवेदन भी दिया है. बताया जा रहा है कि 21 मई की शाम को महेश्वरी यादव गांव में ही रंजू देवी के घर जमीन रजिस्ट्री के सिलसिले में बातचीत करने गये थे. काफी देर के बाद उनके पिता घर वापस लौटे. घर लौटने के थोड़ी देर बाद पिता के पेट में दर्द होने की शिकायत हुई. पूछने पर पिता ने बताया था कि वे रंजू देवी के घर जमीन रजिस्ट्री की बातचीत करने के लिए गये थे. जहां रंजू देवी के परिजनों ने उन्हें नाश्ता कराया था. पेट में दर्द काफी ज्यादा होने की स्थिति में पुत्र ने अपने पिता को आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल लेकर आया. जहां चिकित्सक ने उनके पिता का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन मिला है. यूडी केस दर्ज मामले की जांच की जा रही है.

टोटो की ठोकर से बाइक सवार जख्मी

बांका.

सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ओढ़नी पुल के समीप बुधवार को टोटो की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. जानकारी के अनुसार रतनगंज निवासी अमित कुमार बाइक से बांका आ रहा था. इसी क्रम में ओढ़नी पुल के पास एक टोटो ने बाइक में टक्कर मार दिया. जिसमें वे गिरकर जख्मी हो गया. वहीं मौके से चालक टोटो लेकर फरार हो गया.

चाेरी की बाइक के साथ दाे नाबालिग गिरफ्तार

बांका.

शहर के अलीगंज माेड़ से पुलिस ने चाेरी की बाइक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. दाेनाें का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि शहर के अलीगंज माेड़ के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दाैरान एक बाइक पर सवार बलारपुर निवासी दो नबालिगों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया. जहां जांच के दौरान पता चला कि बाइक चोरी की है. जिसके बाद दाेनाें के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

टाेटाे की ठोकर से बाइक सवार तीन युवक जख्मी

बांका.

सदर थाना क्षेत्र के जितारपुर गांव के समीप बुधवार काे टाेटाे की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक जख्मी हाे गया. तीनाें जख्मी का उपचार सदर अस्पताल में किया गया. जानकारी के अनुसार लकड़ीकाेला निवासी आदित्य कुमार, रंजन कुमार व गाैतम एक बाइक पर सवार होकर बांका से घर जा रहा था. इसी दौरान उक्त गांव के समीप एक टाेटाे ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें तीनाें युवक गिरकर जख्मी हाे गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें