1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. five smugglers including a woman arrested with alcohol

शराब के साथ महिला सहित पांच तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बांका: धोरैया पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शराब की एक बड़ी खेप के साथ पुलिस ने महिला समेत पांच शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धोरैया-पुनसिया मुख्य मार्ग में कुसमी मोड़ के समीप से 473 बोतल देसी एवं 16 बोतल विदेशी शराब के साथ मारुति कार एवं दो बाइक को जब्त कर लिया. जबकि महिला सहित पांच युवक को गिरफ्तार किया है.

वहीं गिरफ्तार तस्कर गोड्डा जिला अंतर्गत पथरगामा थाना क्षेत्र के चरका गांव निवासी यदुनंदन कापरी सहित अमरपुर थाना क्षेत्र के पवई मलुआर गांव निवासी महिला सरिता देवी, भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नुरपुर गांव निवासी ओम शांति कुमार, रजौन थाना क्षेत्र के धौनी गांव निवासी किशन मुडल एवं राजावार गांव निवासी उत्तम पासवान को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पटवा गांव होकर कार व बाइक से भारी मात्रा में देशी विदेशी शराब ले जायी जायेगी.

पुलिस बल के साथ धोरैया-पुनसिया मार्ग में कुसमी मोड़ के समीप नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू की गयी. इसी दौरान तेज रफ्तार से दो बाइक एवं एक कार आती दिखाई दी. इस दौरान पुलिस को अचानक देख शराब तस्कर गाड़ी घुमाकर भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन कार सवार महिला और चालक के साथ एक बाइक सवार को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. वहीं दूसरे बाइक पर सवार दो लोग बाइक घुमा कर भागने के दौरान अनियंत्रित होकर गिर पड़े और जख्मी हो गये. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

कार व बाइक की तलाशी के दौरान सेंट्रो कार के चालक के बगल वाली सीट के नीचे बोरा में 60 बोतल देशी शराब, उसी गाड़ी के पीछे बैठी महिला के सीट के नीचे दो बोरा में 100-100 देशी शराब एवं कार की डिक्की से दो बोरा जिसमें एक बोरा में 100 एवं दूसरे बोरा में 130 बोतल देसी शराब बरामद किया गया. वहीं दोनों बाइक की तलाशी लेने पर ग्लैमर बाइक की डिक्की से एक प्लास्टिक के थैले से 3 बोतल विदेशी एवं एक बोतल देसी बरामद किया गया. जबकि दूसरे हीरो स्प्लैंडर पर बैठे दो लोग अपने बीच के सीट पर एक उजला कपड़े के थैले में रखा 375 एमएल का 13 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. मौके पर अवर निरीक्षक गणेश कुमार, उमाशंकर प्रसाद, एएसआइ गोरखनाथ राम व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें