1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. bihar news bihar latest news son could not send money in lockdown father beaten daughter in law and pulled out of house learn the whole matter of banka bihar news

लॉकडाउन में बेटा नहीं भेज सका पैसा तो पिता ने बहू को पीटकर घर से निकाला, जानें पूरा मामला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

बांका : लॉकडाउन में परदेस में फंसे एक पुत्र ने घर में रुपये नहीं भेजा तो पिता ने पुत्रवधू के साथ मारपीट कर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसको लेकर शंभुगंज के बंधुडीह गांव की पीड़ित महिला पिंकी देवी अपने ससुर ब्रह्मदेव यादव, जेठ सुबोध यादव के खिलाफ शिकायत करने थाना पहुंची.

लॉकडाउन के बाद तीन माह से पति ने रुपये भेजना बंद कर दिया

पीड़िता ने बताया कि पति नबोध यादव पिछले कई वर्षों से हरियाणा में रहते हैं. इधर अकेली घर में रहकर दो बच्चों का भरण-पोषण करती हूं. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के बाद तीन माह से पति ने रुपये भेजना बंद कर दिया. इधर ससुर ब्रह्मदेव यादव सहित अन्य सदस्यों ने ताना देने के साथ प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. ससुराल वाले पति की मजबूरी सुनने को तैयार नहीं थे. पिछले एक सप्ताह से भोजन पर अंकुश तो लगा ही दिया, ऊपर से गाली-गलौज भी देने लगे.

मारपीट कर घर से बाहर कर दिया

इस क्रम में गुरुवार की सुबह राशन-पानी बंद कर प्रताड़ित करने लगे. जब इसका विरोध किया तो मारपीट कर घर से बाहर कर दिया. महिला ने ससुर, जेठ सहित अन्य सदस्यों के खिलाफ आवेदन दिया है. इस संबंध में ओडी पदाधिकारी सअनि उमेश प्रसाद सिन्हा ने बताया कि पारिवारिक विवाद है इसकी जांच की जायेगी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें