1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka mama tarnished the relationship by luring her to meet her brother ksl

Banka: भाई से मिलाने का लालच देकर मामा ने रिश्ते को किया कलंकित, दो दिन बाद भाग कर पीड़िता ने बचाई जान

बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. रिश्ते में एक मामा ने ही अपनी भांजी के साथ अपने एक सहयोगी के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Banka: सिकंदराबाद से भाग कर बांका अपने गांव पहुंची पीड़िता.
Banka: सिकंदराबाद से भाग कर बांका अपने गांव पहुंची पीड़िता.
सांकेतिक तस्वीर

Banka: बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. रिश्ते में एक मामा ने ही अपनी भांजी के साथ अपने एक सहयोगी के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान जब पीड़िता की स्थिति खराब होने लगी, तो दोनों आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया. घटना के दो दिन बाद वहां से भाग कर पीड़िता ने अपनी जान बचायी.

क्या है मामला

बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव से मजदूरी करने हैदराबाद गये मुजाहिद जब काफी वक्त से घर नहीं आया, तो उसकी बहन ने भाई से मिलने की इच्छा जतायी. इस पर उसके मामा ने उसे छह मई को हैदराबाद ले जाकर उसके भाई से मिलाने की बात कही. परिजन भी राजी हो गये. इसके बाद नाबालिग को साथ लेकर बांका थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी जाहिद तस्लीम जसीडीह होते हुए हैदराबाद के लिए निकल गया.

सिकंदराबाद ले जाकर दिया घटना को अंजाम

पीड़िता के मुताबिक, जब वह सिकंदराबाद स्टेशन पहुंचे, तो जाहिद ने अपने एक साथी बाराहाट थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी मोहम्मद कमर को भी स्टेशन बुला लिया. रात काफी होने लगी तो उन्होंने नाबालिग को अपने कमरे पर रोक लिया. इसी दौरान रात में दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दूसरे दिन भी पीड़िता के साथ यही सिलसिला जारी रहा.

मामले को लेकर बुलायी गयी पंचायत, नहीं मिला इंसाफ

पीड़िता की तबीयत खराब होने के बाद उसे एक कमरे में उसे रोता-बिलखता छोड़ कर बंद कर दिया गया. वहां से वह किसी तरह भागने में कामयाब हुई और भाग कर 12 मई को अपने घर बाराहाट थाना क्षेत्र के अपने गांव पहुंची. इसके बाद उसने सारी व्यथा अपनी मां को सुनायी. इसके बाद ग्रामीण स्तर पर पंचायत बुलायी गयी, लेकिन वहां भी पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला.

पीड़िता के पिता ने थाने में की लिखित शिकायत

इसके बाद थक हार कर शनिवार को मामले में मुशाहिद ने अपनी पुत्री के साथ हुई घटना को लेकर थाना पहुंचे और लिखित शिकायत की. इसमें मोहम्मद जाहिद तस्लीम, पिता-मुन्ना तस्लीम, ग्राम गोपालपुर और मोहम्मद कमर, पिता-मोहम्मद मोहिद्दीन, ग्राम राजापुर को आरोपी बनाते हुए न्याय की गुहार लगायी है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संबंध में थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. पीड़िता के परिजनों द्वारा शिकायत की गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें