18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुगौली में बंधन बैंक के कर्मचारियों को गन फ्वाइंट पर लेकर 3.15 लाख की लूट, नकाबपोश लुटेरों की तलाश में पुलिस

थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा रोड सत्कार होटल के पास स्थित बंधन बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े तीन लाख 15 हजार रुपये लूट कर ले गये. हथियारबंद अपराधियों ने अपने चेहरे को नकाब से ढक रखा था. घटना के बाद पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.

सुगौली. थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा रोड सत्कार होटल के पास स्थित बंधन बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े तीन लाख 15 हजार रुपये लूट कर ले गये. हथियारबंद अपराधियों ने अपने चेहरे को नकाब से ढक रखा था. घटना के बाद पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर में एक बजकर 15 मिनट पर हथियारबंद अपराधी बैंक में दाखिल हुए. अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया और कैश काउंटर से पैसे की लूट कर ली. 10 मिनट के अंदर अपराधियों ने यहां लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वापस मझौलिया रोड के तरफ भाग निकले. अपराधी छह की संख्या में थे और तीन बाइक से यहां पहुंचे थे. इधर, घटना की सूचना पर पहुंची सुगौली थाना की पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. देवान चौक से विशुनपुरवा की तरफ सड़क के किनारे बंधन बैंक संचालित है.

पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद

घटना के संबंध में सदर डीएसपी श्रीराज ने बताया कि 3 लाख 15 हजार की लूट बंधन बैंक में हुई है. पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पुलिस बैंक के साथ-साथ आसपास के दुकानों पर लगे कैमरे की भी जांच कर रही है. स्थानीय लोगों की माने तो अपराधियों के हाथ में पिस्तौल था. सभी अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से चलते बने. सभी की उम्र 20 के 30 के बीच थी. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बेतिया के मझौलिया की ओर भागे हैं, इन सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बैंक में लगे सीसीटीवी के जरिये अपराधियों की पहचान की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जायेगी.

Also Read: मैथिली की पहली वेब सीरीज 27 अक्टूबर को होगी रिलीज, पलायन के एक अलग पहलू को सामने लेकर आयेगी ‘नून रोटी’

दोपहर एक साथ 8 अपराधी बैंक में अकाउंट खुलवाने के बहाने दाखिल हुए

बंधन बैंक के मैनेजर राजेश कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि गुरुवार की दोपहर एक साथ 8 अपराधी बैंक में अकाउंट खुलवाने के बहाने दाखिल हुए. सभी एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे, तभी अचानक कमर से पिस्टल निकालकर बैंक कर्मियों पर तान दिया. बैंक कर्मियों को तब तक एहसास हो गया कि ये लोग अपराधी हैं. उस वक्त बैंक में जितने भी कर्मचारी थे, सभी को एक लाइन में खड़ा होने को कहा गया. इसके बाद नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर बैंक कर्मियों से गाली-गलौज करने लगे. कैशियर को पिस्तौल का डर दिखाकर कैश काउंटर से 3.15 लाख रुपये लूट कर अपराधी पिस्टल लहराते फरार हो गये. राजेश ने बताया कि सभी अपराधी चेहरे पर मास्क लगाकर बैंक में दाखिल हुए थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें