1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. brother and sister lost their lives by jumping in front of the goods train in aurangabad bihar asj

मालगाड़ी के सामने कूद कर मौसेरे भाई-बहन ने दी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

रफीगंज (औरंगाबाद) : गया-दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर रफीगंज स्टेशन के पूरब रेलवे गुमटी के पास मौसेरे भाई-बहन ने मालगाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों ने बताया कि रेलवे गुमटी के पास डाउन लाइन में पोल संख्या 506/10-12 के बीच घटना हुई है. जिससे उनका शरीर कई हिस्सों में बंट गया .

पता चला कि मृतका की पहचान चरकावां निचलीडीह निवासी बुट्टा दास की 18 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी व गया जिले के मउ ओपी थाना क्षेत्र के केर गांव निवासी देवी लाल के 20 वर्षीय पुत्र शिवकुमार के रूप में हुई है. जानकारी मिली कि दोनों के बीच आपस में मौसेरा भाई -बहन का रिश्ता था.

आरपीएफ इंस्पेक्टर आर एन मुर्मू व एसआई आरके सिंह ने बताया कि दोपहर में डाउन लाइन पर एक युवक -युवती ने सामूहिक रूप से मालगाड़ी के सामने कूद कर जान दे दी. सूचना मिलते ही जीआरपी सोन नगर को जानकारी दी गयी. दोनों का शव ट्रैक खाली करने के लिए रेलवे ट्रैक से थोड़ी दूर हटा कर रखा गया. तब अन्य ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ. जीआरपी पुलिस जब तक वहां पहुंचती उससे पूर्व ही परिजन शव लेकर फरार हो गये.

दूसरी ओर नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन स्थित सूर्य मंदिर के पास नाले में बने चहका पर स्नान कर रहे एक किशोर की डूबने से मौत हो गयी. घटना मंगलवार की दोपहर की है. वैसे मृतक की पहचान भास्कर नगर मुहल्ला निवासी रवींद्र साव के पुत्र रजनीश कुमार के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार रजनीश अपने साथियों के साथ स्नान करने चहका पर गया हुआ था. स्नान के दौरान वह पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गया. वहां रहे कुछ लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. काफी खोजबीन के बाद उसे पानी से निकाला गया.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें