1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. it was costly to oppose the peanut seller in ara latest crime news criminals shot rjs

‍Bihar Crime News:आरा में मूंगफली विक्रेता को छिनतई का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली

मूंगफली विक्रेता को छिनतई का विरोध करना महंगा पड़ा.रविवार की रात में हथियारबंद अपराधियों ने मूंगफली विक्रेता को गोली मार दी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मूंगफली विक्रेता
मूंगफली विक्रेता
सोशल मीडिया

पटना. मूंगफली विक्रेता को छिनतई का विरोध करना महंगा पड़ा. हथियारबंद अपराधियों ने मूंगफली विक्रेता को रविवार की रात गोली मार दी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक खतरे से बाहर है. अपराधियो की ओर से चलायी गई युवक के पैर में लगी है.

पुलिस के अनुसार जख्मी युवक उत्तरप्रदेश के संबल जिला के बनियाखेर थाना क्षेत्र के बैरीखेड़ा गांव का रहने वाल है. जख्मी की पहचान श्रवण सागर का पुत्र सोनू सागर के रुप में हुई है. कुछ महीनों से वह नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहा है और सरदार पटेल बस स्टैंड के पास ही मूंगफली बेचा करता था.

पैसा और मोबाइल छीन रहे थे अपराधी

जख्मी युवक ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम वह अपने साथी से पैसा लेने गया था. उसके पास से पैसा लेकर पैदल आरा लौट रहा था. इसी बीच बभंगामा पुल एवं जगवालिय छलका के बीच कुछ हथियारबंद अपराधी आ धमके और उससे पैसा व मोबाइल छीनने लगे. जब उसने विरोध किया तो सोनू सागर को अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

घायल युवक का इलाज करने वाले चिकित्सक डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि युवक को बाएं पैर में जांघ में गोली लगी है. गोली आर पार हो गई है. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंच जख्मी युवक से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें