1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. 99 police stations missing in bihar the government is unable to find them some police stations are also missing from patna asj

बिहार में 99 पुलिस थाना लापता, नहीं ढूंढ पा रही है सरकार, सूची में पटना के भी कुछ थाने गायब

भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने बिहार के 99 लापता थाने की जांच कराने का मुद्दा सदन के पटल पर रखा था. जिसका उन्हें ऑनलाइन जवाब आया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार पुलिस मुख्यालय
बिहार पुलिस मुख्यालय
फाइल फोटो

पटना. बिहार में 99 पुलिस थाना लापता हो गया है. सरकार का कहना है कि पुलिस मुख्यालय थानों को नहीं ढूंढ पा रहा है. दरअसल सोमवार को विधानसभा में बिहार से पुलिस थाने के लापता होने का मामला उठा. भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने बिहार के 99 लापता थाने की जांच कराने का मुद्दा सदन के पटल पर रखा था. जिसका उन्हें ऑनलाइन जवाब आया है.

भाजपा विधायक पवन कुमार जयसवाल ने गृह विभाग से सवाल पूछते हुए कहा है कि बिहार के 62 थाना और 27 ओपी का नोटिफिकेशन पुलिस मुख्यालय को नहीं मिल रहा है. वहीं थानों में सीसीटीवी कैमरा लगाने वाली कंपनी TASL को भी एक थाना/ओपी नहीं मिल रहा है.

भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने गृह विभाग से पूछा कि बिहार के 99 थाना/ओपी लापता हो गये हैं. इसे खोजने में पुलिस मुख्यालय असफल है. राजधानी पटना के भी कई थाना/ओपी लापता है.

राज्य के 99 लापता था थाना/ओपी में पूर्वी चंपारण जिले के गाड़ियां बाजार, जमुनिया, गीतवा कट के नवाब रामपुर, खजुरिया नारायण चौक लखौर, सहित राजधानी पटना जिले के इमामगंज मुसल्लहपुर चित्रगुप्त नगर सहित 99 ओपी और थाना लगातार सूची में शामिल है.

जिसे खोजने में राज्य पुलिस मुख्यालय असफल है. भाजपा विधायक ने कहा कि अगर इस तरीके की मामला सामने आया है, तो क्या सरकार ऐसे दोषी अधिकारियों के ऊपर कार्रवाई करने का निर्देश देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें