27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां के प्रेमी ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पटना : राजीव नगर के नेपाली नगर में मां के प्रेमी ने 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बेटी दो माह गर्भवती हो गयी तो गर्भ गिराने के लिए प्रेमी ने दबाव बनाया. अंत में नाबालिग ने महिला थाने की शरण ली और अपने मां के प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म […]

पटना : राजीव नगर के नेपाली नगर में मां के प्रेमी ने 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बेटी दो माह गर्भवती हो गयी तो गर्भ गिराने के लिए प्रेमी ने दबाव बनाया. अंत में नाबालिग ने महिला थाने की शरण ली और अपने मां के प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया.

महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त मुस्लिम अंसारी (30) को गिरफ्तार कर लिया. लड़की की मां दाई का काम करती है और बेटी पहले पति से है. लेकिन, कई दिनों से मुस्लिम अंसारी के साथ ही राजीव नगर के नेपाली नगर में रह रही थी. बेटी भी उन लोगों के साथ ही रहती थी.
दो माह पहले दिया था घटना को अंजाम : बताया जाता है कि मुस्लिम अंसारी ने करीब दो माह पहले नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया था. इसके बाद किसी को कुछ भी नहीं बाेलने की सलाह दी थी और बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके कारण नाबालिग ने किसी को कुछ भी जानकारी नहीं दी. लेकिन दो-चार दिनों से उसकी तबीयत खराब रहने लगी और जब उसकी स्वास्थ्य जांच हुई, तो गर्भवती होने की जानकारी मिली.
करायी मेडिकल जांच
बताया जाता है कि इस मामले में नाबालिग की मेडिकल जांच करायी गयी है. हालांकि अभी और भी चरण में मेडिकल जांच होना बाकी है. इसके साथ ही लड़की व पेट में पल रहे बच्चे को लेकर भी आवश्यक निर्णय लिया जायेगा.
चूंकि लड़की नाबालिग है इसलिए इस बात की जांच भी करायी जायेगी कि वह अभी गर्भधारण करने में सक्षम है या नहीं? इसके बाद लड़की व उसके परिजनों की राय ली जायेगी. उसके इलाज की सारी व्यवस्था पीएमसीएच में की जायेगी. बच्ची को वहां एडमिट भी कराया जा सकता है. विदित हो कि इसी तरह के एक केस में एक नाबालिग का गर्भपात न्यायालय के आदेश के बाद कराया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें