38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संत जेवियर्स हाइस्कूल के शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

पटना : गांधी थाना क्षेत्र के संत जेवियर्स हाइस्कूल के समाज शास्त्र के शिक्षक जॉन पाल के खिलाफ 28 वर्षीय पूर्ववर्ती छात्रा संगीता राय (काल्पनिक नाम) ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. पाल लंबे समय से स्कूल में शिक्षक हैं. संगीता ने शिक्षक के खिलाफ महिला थाने में शनिवार को मामला दर्ज कराया है. छात्रा […]

पटना : गांधी थाना क्षेत्र के संत जेवियर्स हाइस्कूल के समाज शास्त्र के शिक्षक जॉन पाल के खिलाफ 28 वर्षीय पूर्ववर्ती छात्रा संगीता राय (काल्पनिक नाम) ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. पाल लंबे समय से स्कूल में शिक्षक हैं. संगीता ने शिक्षक के खिलाफ महिला थाने में शनिवार को मामला दर्ज कराया है. छात्रा के बयान के आधार पर शिक्षक के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शिक्षक के खिलाफ शनिवार को महिला थाने पहुंची संगीता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नौ दिसंबर को वे सीटीइटी की परीक्षा के दौरान मेरे फुलवारीशरीफ स्थित परीक्षा केंद्र पर पहुंचे. वे उस केंद्र पर परीक्षा निरीक्षक के रूप में आये हुए थे. परीक्षा देने के बाद वे जैसे ही मुझसे मिले वैसे ही मेरा हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर जबरदस्ती खींचने लगे. इसके बाद अश्लील टिप्पणी करने के साथ ही मुंह को दबा दिया. इस तरह की घटना को वह पूर्व में भी कई बार अंजाम दे चुका है.
थाना प्रभारी ने कहा
छात्रा ने संत जेवियर्स हाइस्कूल के शिक्षक जॉन पाल पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
क्या कहते हैं स्कूल के प्रिंसिपल
प्रिंसिपल फादर क्रिस्टू सवारिराजन ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी नहीं है. लोगों के माध्यम से जानकारी मिली है और एफआइआर की कॉपी भी प्राप्त हुई है. जब शिक्षक से बात करने का प्रयास किया गया, तो उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था. इस मामले में स्कूल स्तर पर भी जांच करायी जायेगी.
पहले से ही खराब थी नीयत
पूर्व छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पाल की नियत पहले से ही खराब थी. पढ़ाई के दौरान भी उन्होंने कई बार छेड़खानी का प्रयास किया था. लेकिन विरोध करने के बाद शांत हो गये थे. वे जब भी मुझसे मिलते थे तो खुद को पिता तुल्य शिक्षक बताते थे और फिर अश्लील बातें करने लगते थे. इसके बाद कई तरीके से छेड़खानी का प्रयास करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें