38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क किनारे नाला पर स्लैब बनाने को लेकर मारपीट, दो लोग जख्मी

जगदीशपुर : सड़क किनारे नाला पर स्लैब बनाने को लेकर हुयी मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर जख्मी लोगों को नौतन पीएचसी में पहुंचाया. जानकारी के अनुसार झाखरा जान मियां के टोला में अकबर मियां एवं नईम मियां सड़क किनारे खुले नाला पर आवागमन […]

जगदीशपुर : सड़क किनारे नाला पर स्लैब बनाने को लेकर हुयी मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर जख्मी लोगों को नौतन पीएचसी में पहुंचाया. जानकारी के अनुसार झाखरा जान मियां के टोला में अकबर मियां एवं नईम मियां सड़क किनारे खुले नाला पर आवागमन के लिए स्लेब का निर्माण करा रहे थे.

नइम मियां की लड़की की शादी छह दिसंबर को होना है. इसी बीच बाबूजान मियां, अमजर अंसारी, हजरत अंसारी, मंजर अंसारी और इनके तीन-चार समर्थक पहुंच कर स्लेब निर्माण का विरोध करने लगे. जिसपर दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट में अकबर मियां और नईम मियां गंभीर रूप में जख्मी हो गये.

घटना की सूचना पाते ही जगदीशपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी लोगों को नौतन पीएचसी पहुंचाया. जहां इनका इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि अभी तक जख्मी का बयान नहीं हो पाया है. बयान होने के बाद अग्रेतर कार्रवाई आरंभ की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें