29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व मारपीट, पांच जख्मी

दानापुर : आपसी व पुराने विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी व मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये हैं. यह घटना शाहपुर थाने के भगवतीपुर में घटी. जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी राहुल व सूरज को पीएमसीएच रेफर […]

दानापुर : आपसी व पुराने विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी व मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये हैं. यह घटना शाहपुर थाने के भगवतीपुर में घटी. जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी राहुल व सूरज को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है.

इसमें एक पक्ष से जख्मी सूरज, राहुल, पुरुषोत्तम व नीरज व दूसरे पक्ष से कन्हैया जख्मी हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. इस संबंध में दोनों ओर से नामजद मामला दर्ज कराया गया है. बताया जाता है कि सोमवार की रात भगवतीपुर में मूर्ति विसर्जन को ले जाने के क्रम में दो पक्षों में मारपीट हुई. इसमें दोनों ओर से पांच लोग जख्मी हो गये थे.
इसी विवाद को लेकर मंगलवार को सुबह भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट व गोलीबारी हुई. जख्मी कन्हैया की मां ने बताया कि सोमवार की देर रात राहुल, सूरज, पुरुषोत्तम व नीरज समेत कुछ लोग मूर्ति विसर्जन के दौरान घर पर चढ़कर गाली-गलौज करने लगे और दहशत पैदा करने के लिए घर के पास गोलीबारी की. मंगलवार की सुबह जब बाइक से अपने पुत्र कन्हैया के साथ जा रही थी.
इसी दौरान सभी ने मारपीट करने लगे और जान मारने की नीयत से मुझे और मेरे पुत्र पर फायरिंग भी की. सभी ने मारपीट कर कन्हैया को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी पुरुषोत्तम ने बताया कि बीते रात मूर्ति विसर्जन के दौरान कन्हैया कुछ लोगों के साथ आया और मारपीट करने लगा. मंगलवार की सुबह कन्‍हैया ,हरिओम और कुछ लोगों के साथ आया और मारपीट करते हुए फायरिंग की.
इसमें राहुल को कलाई में गोली लगी है. मारपीट में सूरज व नीरज जख्मी हो गया है. बता दे कि सूरज व कन्हैया के परिवार के बीच में पुराने विवाद चल रहा है और बराबर मारपीट की घटना होती रही है. इसको लेकर थाना में पूर्व से भी मामले चल रहे हैं. थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि दोनों में पुराना विवाद चल रहा है. उसी को लेकर मारपीट व फायरिंग की घटना घटी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें