दो दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह खेत में काम करने गये दो दिनों से लापता 28 वर्षीय सुदामा उर्फ नाटू का शव घर के पास कुआं से बरामद किया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. हालांकि पुलिस ने शव को कुआं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पायेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है. जांच पड़ताल के लिए एएसपी मनीष कुमार भी पहुंचे. पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं पर चोट के निशान नहीं है.
दो दिनों से था लापता
मेहंदीगंज थाना के प्रतापपुर निवासी स्व विश्वकर्मा महतो के पुत्र मृतक सुदामा कुमार उर्फ नाटू के भाई कृष्णा ने बताया कि वह घर से खेत पर काम करने के लिए रविवार को निकला था. उसके बाद घर नहीं लौटा. बीते दो दिनों से घर वापस नहीं लौटने पर परिवार के लोग खोजबीन में लगे थे.
इसी बीच में मंगलवार की सुबह उसका शव कुआं से मिला है. सुबह करीब सात बजे पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली की प्रतापपुर स्थित कुएं में किसी युवक का शव पड़ा है. सूचना पा मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को निकाला. मृतक के शरीर पर गंजी व हाफ पैंट थी. एक हाथ की मुठ्ठी बंधी थी.
ऐसा लगता था कि हाथ में रुपये हैं. शव मिलने की सूचना के बाद ग्रामीण के साथ परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गये. इसके बाद शव की पहचान की. परिवार के लोग किसी से अदावत होने की बात से इन्कार करते हैं. परिजनों ने आशंका जतायी है कि सुदामा की हत्या कर शव को कुआं में फेंका गया है. पुलिस ने हत्या का ही मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें