निगरानी ने रिश्वत लेने के आरोप में बीईओ को पकड़ा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अररिया : निगरानी विभाग ने अररिया के बीईओ मंसूर आलम को सेवा पुस्तिका सत्यापन के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया. निगरानी उन्हें पटना ले गयी़ निगरानी की टीम उनके आवास से 20 हजार रुपये व लगभग 45 सेवा पुस्तिका जब्त कर ले गयी है.
गुरुवार को निगरानी विभाग के डीएसपी जमीरुद्दीन के नेतृत्व में निगरानी की टीम लगभग साढ़े छह बजे संध्या एडीबी चौक के समीप स्थित उनके आवास पर पहुंची और उनके निवास की घेराबंदी कर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया. तलाशी के क्रम में 20 हजार रुपये व बड़ी संख्या में शिक्षकों की सेवा पुस्तिका भी बरामद की गयी.
मालूम हो उनके पास तीन प्रखंड अररिया, कुर्साकांटा व सिकटी का प्रभार था. बिना देरी किये निगरानी की टीम बीइओ मंसूर आलम को अपने साथ लेकर पटना के लिए रवाना हो गयी. उनकी गिरफ्तारी की सूचना डीएसपी ने डीइओ को मोबाइल पर दी. इस संबंध में डीइओ श्री मिश्रा ने केवल इतनी जानकारी दी कि निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें बीइओ की गिरफ्तारी की जानकारी दी है.
उन्होंने बताया कि निगरानी विभाग की टीम ने जानकारी दी कि उन्हें सेवा पुस्तिका के सत्यापन में शिक्षकों से रिश्वत लेने का आरोप था. हालांकि अपुष्ट जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग की टीम एक शिक्षक किशोर कुमार को भी अपने साथ ले गयी है, लेकिन उन्हें किस कारणों से साथ ले जाया गया है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें