28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra: मुरादाबाद में बोलीं प्रियंका गांधी, ससुराल में आकर खुशी हो रही है..

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) का शनिवार को 42वां दिन था. शनिवार को मुरादाबाद में यात्रा में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी शामिल हुई. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ-साथ उन्होंने जनता को बीजेपी से सावधान रहने की अपील की.

लखनऊ: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) शनिवार को मुरादाबाद में थी. यहां गांधी परिवार की बेटी प्रियंका भी राहुल (Rahul Gandhi) का साथ देने पहुंची. जामा मस्जिद चौराहे से शुरू हुई यात्रा के दोरान खुली जीप में भाई के साथ बैठी प्रियंका ने मुरादाबाद के लोगों से सीधे कनेक्ट किया. उन्होंने कहा ससुराल वालों, यहां आकर खुशी हो रही है. आपके क्या हाल हैं. आपसे दो साल बाद मुलाकात हो रही है. यहां दो साल में क्या बदला. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के इस अंदाज से यात्रा में मौजूद लोगों ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया.

देश में बढ़ रही बेरोजगारी
इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि मैं नफरत की दुकान बंद करने और मोहब्बत की दुकान खोलने निकला हूं. प्रधानमंत्री और बीजेपी देश में नफरत फैला रहे हैं. देश में बेरोगारी बढ़ रही है. युवा परेशान हैं. किसान परेशान हैं. देश की 73 फीसदी जनता को उनकी हिस्सेदारी नहीं मिल रही है. विपक्ष को इडी और सीबीआई से डराया जा रहा है. लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें