1. home Hindi News
  2. sports
  3. sagar rana murder case sushil kumar friend prince to turn government approver chhatrasal stadium brawl delhi police rkt

Sagar Rana Murder Case: मारपीट का वीडियो बनाने वाले सुशील कुमार के दोस्त प्रिंस ने ही बढ़ायी उसकी मुश्किलें, अब पहलवान के खिलाफ देगा गवाही

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagar Rana Murder Case
Sagar Rana Murder Case
फोटो - ट्वीटर

Sagar Rana Murder Case: महान भारतीय पहलवान और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में चल रही जांच में एक और झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक सुशील का दोस्त प्रिंस, जिसने छत्रसाल स्टेडियम में हुई घटना का वीडियो बना बनाया था अब वह सरकारी गवाह बन गया है. बता दें भारतीय खेल जगत के सबसे प्रसिद्ध पहलवानों में से एक सुशील को इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों पहले छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें पहलवानों के दो समूहों के बीच हाथापाई हो रही थी और इस वीडियो में सुशील को पहलवान सागर को डंडे से मारते हुए देखा जा सकता है. छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में पहलवान सागर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. वहीं सुशील के दोस्त प्रिंस ने कथित तौर पर सरकारी गवाह बनने का विकल्प चुना है. इंडिया टुडे की एकरिपोर्ट के मुताबिक इस बात का पता चला है कि सुशील का करीबी दोस्त प्रिंस घटनास्थल पर मौजूद था. प्रिंस ने स्वेच्छा से सागर राणा हत्याकांड में सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई है.

सागर की हत्या के मामले में ताजा घटनाक्रम दिल्ली पुलिस द्वारा 23 वर्षीय पहलवान की मौत के मामले में नौवीं गिरफ्तारी के बाद आया है. विजेंदर के असली नाम से जाने वाले बिंदर को दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के टिकरी गांव से पकड़ा था. विजेंदर भी पेशे से पहलवान है और गिरफ्तार व्यक्ति ने कथित तौर पर सागर की पिटाई करने की बात स्वीकार की है. विजेंदर ने यह भी खुलासा किया कि पहलवानों के समूह ने सुशील के कहने पर सागर और उसके सहयोगियों की पिटाई की थी.

हत्या के मामले में ताजा घटनाक्रम की बात करें तो दिल्ली की अदालत ने शनिवार को पहलवान सुशील की पुलिस हिरासत चार दिन के लिए बढ़ा दी है.सुशील को पहले दिल्ली की अदालत ने पूछताछ के लिए छह दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था. स्थानीय पुलिस ने सुशील की सात दिन की हिरासत मांगी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें