1. home Hindi News
  2. sports
  3. pro kabaddi league match 66 gujarat giants beat tamil thalaiva mahendra rajput shines avd

Pro Kabaddi League: गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवा को 37-35 से हराया, महेंद्र राजपूत चमके

तमिल थलाइवा के स्टार रेडर मनजीत का सुपर 10 रेड बेकार हो गया. मनजीत ने अपनी टीम के लिए 12 प्वाइंट बनाये. जबकि डिफेंडर सागर ने 6 प्वाइंट बनाये. तमिल थलाइवा की ओर से सब्सटीट्यट खिलाड़ी रेडर अजिंक्य पवार ने सुपर 10 रेड किये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवा को हराया
गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवा को हराया
twitter

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) 8 के 66वें मुकाबले में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants ) ने तमिल थलाइवा (Tamil Thalaivas ) को 37-35 से हराया. गुजरात की जीत में स्टार रेडर महेंद्र राजपूत की बड़ी भूमिका रही. उन्होंने अपनी टीम के लिए 9 प्वाइंट बनाये. रेडर राकेश ने 6 और कप्तान सुनील कुमार ने 5 प्वाइंट बनाये. सब्सटीट्यूट खिलाड़ी प्रदीप कुमार ने 4 प्वाइंट बनाये.

दूसरी ओर तमिल थलाइवा के स्टार रेडर मनजीत का सुपर 10 रेड बेकार हो गया. मनजीत ने अपनी टीम के लिए 12 प्वाइंट बनाये. जबकि डिफेंडर सागर ने 6 प्वाइंट बनाये. तमिल थलाइवा की ओर से सब्सटीट्यट खिलाड़ी रेडर अजिंक्य पवार ने सुपर 10 रेड किये.

पहले हाफ में ही गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवा पर बढ़त बना लिया था. पहले हाफ में गुजरात का स्कोर 17 और तमिल थलाइवा का स्कोर 14 था. पहले हाफ में गुजरात ने तमिल थलाइवा को एक बार ऑल आउट भी किया.

पहले हाफ में पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में तमिल थलइवा ने बेहतरीन वापसी की, लेकिन जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो पाये. दूसरे हाफ में तमिल थलाइवा का स्कोर 21 था और गुजरात का स्कोर 20. दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक-दूसरे को एक-एक बार ऑल आउट किया.

हार के बावजूद तमिल थलाइवा प्वाइंट टेबल में 6ठे स्थान पर मौजूद

गुजरात जायंट्स से मिली हार के बावजूद तमिल थलाइवा प्वाइंट टेबल में 6ठे स्थान पर बनी है. तमिल थलाइवा की टीम को 11 मैच में 3 जीत और 3 हार मिली, जिससे उसके 31 प्वाइंट हो गये हैं. दूसरे ओर से गुजरात की टीम जीत के बावजूद प्वाइंट टेबल में 10वें स्थान पर बनी हुई है. गुजरात ने अबतक 11 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 3 में जीत और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. गुजरात के कुल 28 प्वाइंट हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें