1. home Hindi News
  2. sports
  3. pro kabaddi league 2022 match 77 haryana steelers vs telugu titans in a draw battle between vikas and ankit avd

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस का मुकाबला ड्रॉ, विकास और अंकित में जबरदस्त जंग

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में विकास और अंकित ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए सुपर 10 रेड किये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस का मुकाबला ड्रॉ
हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस का मुकाबला ड्रॉ
twitter

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) 8 के 77वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers ) और तेलुगु टाइटंस (Telugu Titans) की टीमें आमने-सामने हुईं. लेकिन मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ. दोनों टीमों ने 39-39 प्वाइंट बनाये.

विकास और अंकित में जबरदस्त जंग

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में विकास और अंकित ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए सुपर 10 रेड किये. हरियाणा स्टीलर्स की ओर से स्टार रेडर कप्तान विकास कंडोला ने सुपर 10 रेड किये, जबकि ऑलराउंडर रोहित गुलिया और रेडर विनय ने 8-8 प्वाइंट बनाये. दूसरी ओर तेलुगु टाइटंस की ओर से रेडर अंकित बेनीवाल ने भी सुपर 10 रेड किया. जबकि कप्तान रोहित कुमार ने 8, आदर्श टी ने 6 प्वाइंट बनाये.

पहले हाफ में हरियाणा का रहा दबदबा

पहले हाफ में हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ अपना दबदबा बनाये रखा. पहले हाफ में हरियाणा का स्कोर 20 और तेलुगु टाइटंस का स्कोर 19 था. दोनों टीमों ने एक-दूसरे को पहले हाफ एक-एक बार ऑल आउट भी किया.

दूसरे हाफ तेलुगु टाइटंस ने दिखाया दम

दूसरे हाफ में तेलुगु टाइटंस ने अपना दम दिखाया और हरियाणा पर एक अंक की बढ़त के साथ मुकाबले को ड्रॉ कराया. दूसरे हाफ में हरियाणा का स्कोर 19 और तेलुगु टाइटंस का स्कोर 20 था. दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों ने एक-दूसरे को एक-एक बाद ऑल आउट किया.

हरियाणा के साथ ड्रॉ खेलकर भी तेलुगु टाइटंस प्वाइंट टेबल में सबसे पीछे

हरियाणा स्टीलर्स के साथ ड्रॉ खेलकर भी तेलुगु टाइटंस का प्वाइंट टेबल में कोई लाभ नहीं हुआ. अब भी तेलुगु टाइटंस की टीम 22 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद है. तेलुगु टाइटंस की टीम ने अबतक 14 मैच खेले हैं, जिसमें उसे केवल एक मैच में ही जीत मिल पायी है. दूसरी ओर हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने अबतक 14 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 6 में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा है. हरियाणा की टीम 42 प्वाइंट लेकर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें