1. home Home
  2. sports
  3. olympic champion neeraj chopra returned after touching death share the story of incident see video aml

मौत को छूकर लौटे थे ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा, शेयर की खौफनाक घटना की कहानी, देखें VIDEO

चोपड़ा ने नियंत्रण से बाहर की उड़ान में 15 सेकंड की एक चौंकाने वाली घटना को याद किया और मृत्यु के निकट अनुभव का सामना करने पर उनको कैसा लगा था यह बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Olympic Champion Neeraj Chopra
Olympic Champion Neeraj Chopra
PTI

नयी दिल्ली : भारत के नवीनतम खेल नायक टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा साक्षात्कारों में अपने जीवन के कई अनुभव और घटनाओं को साझा करते रहे हैं. भाला फेंक चैंपियन हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति टीवी शॉट पर थे जहां उन्होंने महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत की. एक अन्य कार्यक्रम में जहां उन्हें एक अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, वहां उन्होंने एक और अनुभव शेयर किया.

चोपड़ा ने नियंत्रण से बाहर की उड़ान में 15 सेकंड की एक चौंकाने वाली घटना को याद किया और मृत्यु के निकट अनुभव का सामना करने पर उनको कैसा लगा था यह बताया. यह घटना उस समय की है जब चोपड़ा अबू धाबी से फ्रैंकफर्ट के रास्ते में थे. तब उनका विमान कुछ समय के लिए पायलटों के नियंत्रण से बाहर हो गया और हवा में गोते लगाने लगा.

चोपड़ा ने याद किया कि कैसे विमान के अंदर अंधेरा हो गया था और तेज गति से विमान नीचे गोता लगाने लगा था. चोपड़ा ने उस समय हेडफोन लगा रखा था और उनको अपने आसपास हो रही घटना के बारे में सुनाई नहीं दे रहा था. जैसे ही उन्होंने अपना हेडफोन हटाया, लोगों की चीख पुकार सुनाई देने लगी. बच्चे, बड़े सभी चिल्ला रहे थे.

चोपड़ा ने कहा कि मैंने कान में हेडफोन लगा रखा था. जैसे ही मैंने हेडफोन हटाया, लोगों के चिल्लाने की आवाजें सुनी. कोई चिल्ला रहा था. बच्चे रो रहे थे. साथ में मेरे फिजियो बैठे थे. मैं बोला की यार चिल्लाने से क्या होगा. जानी है तो जायेगी नीचे, इसे कोई नहीं रोक सकता.

नीरज चोपड़ा ने साझा किया कि जब उन्होंने अपने हेडफोन को हटाया तो बच्चे और बड़े रो रहे थे, वे चिल्ला रहे थे. उन्होंने अपने बगल में बैठे अपने फिजियो से कहा कि चिल्लाने से कैसे मदद मिलेगी. अगर इसे नीचे जाना है तो यह नीचे जायेगा ही, इसे कोई नहीं रोक सकता. आकर्षक कहानी और डरावने अनुभव पर चोपड़ा की प्रतिक्रिया पर प्रशंसकों ने उस परिपक्वता और शांति की प्रशंसा की जो उन्होंने एक युवा व्यक्ति के रूप में दिखाई थी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें