1. home Home
  2. sports
  3. kbc neeraj chopra taught amitabh bachchan to throw javelin sreejesh could not save the goal watch video aml

KBC: नीरज चोपड़ा ने बिग बी को सिखाया भाला फेंकना, श्रीजेश नहीं बचा पाए गोल, देखें मजेदार वीडियो

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन को भाला फेंकना सीखा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हॉट सीट पर दिखेंगे नीरज चोपड़ा और श्रीजेश
हॉट सीट पर दिखेंगे नीरज चोपड़ा और श्रीजेश
instagram

नयी दिल्ली : कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में जहां फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आये हैं, वहीं टोक्यो ओलिंपिक के चैंपियनों को भी इस शो में बुलाया गया है. शुक्रवार यानी कि 17 सितंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में आपको भाला फेंक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और भारत की हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश नजर आने वाले हैं.

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन को भाला फेंकना सीखा रहे हैं. यह मोमेंट थोड़ा फनी भी है. जैसे ही नीरज चोपड़ा बिग बी से कहते हैं कि मैं आपको फेंक के दिखा देता लेकिन... तभी अमिताभ ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि नहीं... नहीं.... ऐसा कतई न कीजिएगा. फिर दोनों हंसने लगते हैं.

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा हॉकी का गोलपोस्ट बनाया गया है. अमिताभ बच्चन के हाथों में एक हॉकी स्टीक है और वे गोल कर रहे हैं. उन्होंने श्रीजेश से कहा कि आप मेरा गोल बचाकर दिखाइए. श्रीजेश ने एक के बाद एक कई गोल बचा लिए, लेकिन एक गोल गोलपोस्ट के अंदर चला गया और बीग बी उछल पड़े. फिर सभी हंसने लगते हैं.

शो के बारे में एक और भी वीडियो शेयर किया गया है जिसमें श्रीजेश और नीरज चोपड़ा अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बताते हैं. श्रीजेश ने कहा कि मैं एक साधारण परिवार से आता हूं. हॉकी में गोलकीपर का अभ्यास करना थोड़ा महंगा होता है, क्योंकि इसके लिए कई सुरक्षा वाले गार्ड खरीदने पड़ते हैं. गोलकीपिंग पैड भी काफी महंगा आता है.

श्रीजेश आगे बताते हैं कि उनके पिता ने गाय बेचकर उनके लिए गोलकीपिंग पैड खरीदा था. उन्होंने कहा कि मैं बचपन से थोड़ा शरारती भी था, इसलिए पिता से कई बार मार भी पड़ी. अपने शुरुआती दिनों की बात करते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा कि पहली बार जब भाला फेंकते देखा तो बड़ा अजीब लगा कि कैसे भाला जमीन में गड़ जाता है. इसी से मेरे मन में भी इच्छा हुई कि मैं भी भाला फेंकूंगा. पहली बार में 35 मीटर भाला फेंका था.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें