1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 hyderabad vs mumbai 56th match shahbaz nadeem of sunrisers hyderabad told what his strategy against mumbai indians avd

IPL 2020 : मुंबई के खिलाफ मैच के हीरो रहे झारखंड के नदीम ने दे दिया बड़ा बयान

By Agency
Updated Date
pti photo

Hyderabad vs Mumbai : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आखिरी लीग मैच में चार बार की चैंपियन टीम को रौंदकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम के युवा स्पिनर और झारखंड के रहने वाले शाहबाज नदीम ने बड़ा बयान दे दिया है. नदीम ने मैच के बाद बताया कि मुंबई के खिलाफ उनकी और उनके टीम की रणनीति कैसी थी. कैसे उन्होंने चार बार की चैंपियन टीम को अपनी फिरकी में फंसाया.

नदीम ने कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ की सीट दांव पर लगे होने के बावजूद उन्होंने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करो या मरो वाले मैच को अन्य मैच की तरह लिया जिससे उन्हें 10 विकेट से जीत दर्ज करने में मदद मिली. नदीम ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम पर थोड़ा दबाव था क्योंकि यह हमारे लिये बेहद महत्वपूर्ण मैच था.

लेकिन हमने अपने पिछले कुछ मैच जीते थे और हमारी टीम अच्छी लय में थी. उन्होंने कहा, इसलिए हमने इसे एक अन्य मैच की तरह लिया और हर किसी ने अपनी भूमिका निभायी जिससे हमारे लिये जीत आसान हो गयी. जब आप एक मजबूत टीम को हराते हो तो अच्छा लगता है. इससे हमारी टीम का मनोबल बढ़ेगा.

मालूम हो मुंबई इंडियंस के खिलाफ नदीम ने 4 ओवर की गेंदबाजी में केवल 19 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाये. नदीम की घातक गेंदबाजी के दम पर हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हराया.

सनराइजर्स ने लगातार तीन मैच जीते और वह लीग चरण में तीसरे स्थान पर रहा. वह शुक्रवार को एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना करेगा.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 के आखिरी लीग मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए मुंबई को 149 रन पर ही रोक दिया. फिर डेविड वॉर्नर और साहा की विस्फोटक पारी के दम पर मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें