1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 csk will dhoni captain chennai super kings in 2021 see what the ceo of csk replied avd

धौनी 2021 में भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ? देखें CSK के CEO ने क्या दिया जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी 2021 में भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ?
धौनी 2021 में भी करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ?
PTI PHOTO

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिहाज से आईपीएल 2020 का सीजन ठीक नहीं रहा. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी है. महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई के खराब प्रदर्शन से फैन्स काफी दुखी है. इसके साथ ही धौनी का सपना भी अधुरा रह गया कि वो अपनी कप्तानी में चेन्नई को चौथी बार चैंपियन नहीं बना पाये. उन्होंने कई बार अपना दर्द भी बयां किया है.

इसी साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले धौनी के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि यह सीजन उनके लिए आखिरी है. इसके बाद वो आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर सकते है, हालांकि अभी इस बारे में न तो धौनी की ओर से और नहीं चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कोई संकेत मिले हैं.

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीइओ ने महेंद्र सिंह धौनी और उनकी कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल चेन्नई के खराब प्रदर्शन के बाद धौनी की कप्तानी की जमकर आलोचना हुई है. साथ ही उनके आईपीएल भविष्य को लेकर भी चर्चा तेज हो गयी है. इसी पर चेन्नई के सीइओ काशी विश्वनाथन ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि धौनी 2021 में भी सीएसके की अगुवाई करेंगे. वह हमारे लिए तीन आईपीएल खिताब जीत चुके हैं, यह पहला ऐसा साल है, जब हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए हैं. कोई और टीम ऐसा नहीं कर सकी है. एक खराब साल का मतलब यह नहीं कि सबकुछ बदल जाएगा.

इससे पहले भी सीइओ ने धौनी और उनकी कप्तानी को लेकर बयान दे चुके हैं. उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि धौनी 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे. मालूम हो आईपीएल 2020 में चेन्नई की टीम 12 मैचों में केवल 4 मैच जीतकर 8 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में सबसे अंतिम स्थान पर बनी हुई है. दिल्ली के खिलाफ राजस्थान की धमाकेदार जीत के बाद चेन्नई की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गयी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें