1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuvraj singh lives in a house more expensive than virat kohli will be stunned to know the price know his specialty avd

विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Yuvraj Singh, house more expensive than Virat Kohli टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और भारत को दो-दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी चर्चा में रहते हैं. युवी इस समय अपने आलिशान घर को लेकर चर्चा में हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह
विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह
instagram

टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और भारत को दो-दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी चर्चा में रहते हैं. युवी इस समय अपने आलिशान घर को लेकर चर्चा में हैं.

युवराज सिंह दुनिया उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिनकी कमाई करोड़ों में है. अमिर क्रिकेटरों में शामिल युवराज सिंह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं. यह जानकारी शायद लोगों को न हो.

एक मैगजीन के हवाले से खबर है कि युवी मुंबई वर्ली स्थिति जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसकी कीमत करीब 64 करोड़ रुपया है. युवराज ने इसे 2013 में खरीदा था और वहां अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ रहते हैं. जबकि विराट कोहली मुंबई स्थित जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसे उन्होंने 34 करोड़ रुपये में खरीदा था. दरअसल युवी और कोहली दोनों एक ही अपार्टमेंट ओमकार 1973 में रहते हैं. कोहली 35वें, तो युवराज सिंह 29वें प्लोर में रहते हैं.

विराट कोहली से भी महंगे घर में रहते हैं युवराज सिंह, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग
instagram

क्या है युवी के अपार्टमेंट में खास

युवराज सिंह जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, वहां शानदार लिविंग रूम है. मोनोक्रोम किचन और सुंदर कमरे हैं. बताया जाता है कि युवी के अपार्टमेंट से अरब सागर का शानदार दृश्य नजर आता है. मालूम हो युवी ने कुछ दिनों पहले अपने कमरे का वीडियो शेयर किया था. जिसमें सुंदर लाइट भी लगे हुए हैं.

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए 40 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 3 शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 1900 रन और 9 विकेट लिये हैं. जबकि वनडे में युवी ने 14 शतक और 52 अर्धशतक की मदद से 8701 रन व 111 विकेट भी लिये हैं. जबकि टी20 में 1177 रन और 28 विकेट लिये हैं. युवी ने 132 आईपीएल मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2750 रन और 36 विकेट चटकाये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें