1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. wtc final and england test series bcci asked players to enter bio bubble by may 19 cricket news rkt

WTC Final: टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइल से पहले टीम इंडिया की 19 मई को होगी बायो-बबल में एंट्री, लागू होंगे सख्त नियम

रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने भारतीय दल के एक खिलाड़ियों को 19 मई तक मुंबई आने और बायो बबल में प्रवेश करने के लिए कहा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final
WTC Final
pti photo

WTC Final: टीम इंडिया जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड जाएगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला ये फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून तक खेला जाएगा. इसके लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया की भी घोषणा कर दी है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार इंग्‍लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम को 19 मई तक मुंबई में बायो बबल में आने के लिए कहा गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने भारतीय दल के एक खिलाड़ियों को 19 मई तक मुंबई आने और बायो बबल में प्रवेश करने के लिए कहा गया है. साथ में यह भी कहा गया है कि अगर मुंबई में COVID-19 टेस्ट के दौरान अगर कोई खिलाड़ी पॉजिटिव पाया जाता है तो उसका दौरा वहीं खत्म हो जाएगा क्योंकि BCCI किसी अन्य चार्टर प्लेन की व्यवस्था नहीं करेगा. खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और परिवारों का मुंबई में कोरोना टेस्ट किया जाएगा और मुंबई से रवाना होने से पहले दो निगेटिव रिपोर्ट होना जरूरी होगा.

8 दिन बबल में रहने के बाद टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए साउथेम्प्टन के लिए उड़ान भरेगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार इंग्‍लैंड में सख्‍त क्‍वारंटाइन से बचने के लिए भारत में बायो बबल बनाया गया है. 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होने के बाद टीम वहां अपना दूसरा क्वारनटीन पीरिय़ड पूरा करेगी. ये 10 दिन का होगा.

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर 10 दिन का अनिवार्य कोरेंटिन पूरा करने के बाद अपने शहरों को लौट गये हैं. चक्रवर्ती और वारियर को इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के बायो बबल में कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था. वहीं इस बात की पुष्टि करते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआइ) के एक अधिकारी ने कहा : हां, चक्रवर्ती और संदीप घर लौट गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें