32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WPL 2023 Points Table: मुंबई की बराबरी पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, जानें प्वाइंट्स टेबल का ताजा हाल

Women's Premier League 2023: महिला प्रीमियर लीग में शनिवार को गुजरात जायंट्स पर 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज कर दिल्ली कैपिटल्स ने प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति को और भी मजबूत कर ली है.

WPL 2023 Points Table: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) में अब तक 9 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, शनिवार 11 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 10 विकेट से हरा दिया. यह दिल्ली की चार मैचों में तीसरी जीत थी. इसी जीत के साथ दिल्ली की टीम ने प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर अपनी स्थिति को और भी मजबूत कर ली है. जबकि आरसीबी बिना किसी पॉइंट के आखिरी पायदान पर बनी हुई है.

मुंबई के बराबरी पर पहुंची दिल्ली की टीम

गुजरात जायंट्स को हराने के साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति को और भी मजबूत कर ली है. दिल्ली के 4 मैचों में 3 जीत और एक हार के बाद कुल 6 अंक हो गये हैं. वहीं, डब्ल्यूपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल में इस समय टॉप पर मुंबई इंडियंस का कब्जा बरकरार है. मुंबई ने अबतक अपने सभी तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है. तीन मैच में मुंबई के भी कुल 6 अंक हैं. लेकिन उसका नेट रनरेट दिल्ली से बेहतर है. दिल्ली का नेट रनरेट + 2.338 हो गया है जबकि मुंबई +4.228 के साथ सबसे आगे है.

Undefined
Wpl 2023 points table: मुंबई की बराबरी पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, जानें प्वाइंट्स टेबल का ताजा हाल 2
आरसीबी का सबसे बूरा हाल

वहीं, पहले से ही खराब नेट रनरेट से जूझ रही गुजरात की टीम को इस हार ने और बुरी मार दी है. उसका नेट रन रेट गिरकर -3.397 तक पहुंच गया है जो लीग में सबसे खराब है. इसके बावजूद वह बैंगलोर से ऊपर चौथे स्थान पर है क्योंकि उसने के खिलाफ एक मैच जीतकर 2 पॉइंट्स हासिल कर लिए थे. बैंगलोर की टीम को अब तक अपने चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, आरसीबी के पास अब दिल्ली को पीछे छोड़ने का मौका है. 13 मार्च को अपने अगले मुकाबले में आरसीबी का सामना दिल्ली से होगा और अगर वह इस मैच में जीतती है तो चौथे स्थान पर पहुंच जाएगी.

Also Read: WPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात को 10 विकेट से रौंदा, शेफाली वर्मा ने जड़ा 19 गेंद पर पचासा, Photos

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के पहले सीजन में पांच टीमें खिताब के लिए आपस में भिड़ेंगी. जिसमें मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें शामिल हैं. जिसमे से ग्रुप स्टेज के बाद 2 टीम बाहर हो जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें