1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. who will be the new chairman of pakistan cricket board wasim akram or rameez raja avd

कौन होगा पीसीबी का नया बॉस ? वसीम अकरम या रमीज राजा

एहसान मणि के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद नया चीफ कौन होगा ? इसको लेकर तलाश तेज हो गयी है. इस पद के दो नामों पर सबसे अधिक चर्चा की जा रही है. रेस में सबसे आगे चलने वालों में रमीज राजा और वसीम अकरम हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वसीम अकरम
वसीम अकरम
twitter

एहसान मणि के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (pakistan cricket board) के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद नया चीफ कौन होगा ? इसको लेकर तलाश तेज हो गयी है. इस पद के दो नामों पर सबसे अधिक चर्चा की जा रही है. रेस में सबसे आगे चलने वालों में रमीज राजा और वसीम अकरम हैं.

हालांकि पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उस सभी खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें उनके पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का नया अध्यक्ष बनने में चर्चा हो रही है.

ऑस्ट्रेलिया में मौजूद अकरम ने ट्वीट किया है कि पीसीबी अध्यक्ष का पद विशेषज्ञ के लिए है और वह इसके लिए तैयार नहीं हैं. इस पूर्व महान तेज गेंदबाज ने हालांकि इस बात की ना तो पुष्टि की और ना ही इनकार किया कि बोर्ड के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें इस पद की पेशकश की थी या नहीं.

पूर्व कप्तान रमीज राजा को पीसीबी प्रमुख के रूप में नामित करने की प्रक्रिया की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री ने इस पद के लिए अकरम के नाम पर भी विचार किया था.

प्रधानमंत्री ने रमीज को पीसीबी के निदेशक मंडल के लिए नामित किया है जो 13 सितंबर को तीन साल के लिए नए अध्यक्ष का चुनाव करेगा. पीसीबी की क्रिकेट समिति के प्रभावी सदस्य और पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी कराची किंग्स के क्रिकेट निदेशक/कोच अकरम अभी अपनी पत्नी और बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें