25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Watch: डेविड वॉर्नर का Wrestler अवतार, तमिल फिल्म के इस हीरो के रूप में आये नजर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अक्सर फिल्म के चुनिंदा हिस्सों की नकल करते देखे जाते हैं. इसी प्रकार उन्होंने तमिल अभिनेता विक्रम के एक फिल्म की सीन की नकल की. उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एस शंकर की फिल्म ‘आई’ के एक सीन पर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वॉर्नर अक्सर ऐसा करते हैं. उन्हें कई हिंदी और साउथ की फिल्मों के क्लिप के साथ देखा गया है. फिल्म ‘आई’ के एक सीन में वॉर्नर ने तमिल अभिनेता विक्रम के चेहरे पर अपना चेहरा लगा दिया, जिसमें वह गुण्डों से फाइट कर रहे होते हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

डेविड वॉर्नर ने इस छोटे से वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कैप्शन दिया, “मेरे पसंदीदा में से एक. फिल्म का नाम बताओ? इससे पहले, वार्नर कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज के बीच में स्वदेश लौट गये. इसके बाद उन्होंने अपने टेस्ट करियर पर एक बड़ा अपडेट दिया. वार्नर ने कहा कि वह 2024 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का इरादा रखते हैं, भले ही चयनकर्ता उन्हें खेल के सबसे लंबे प्रारूप के लिए नहीं चाहते.

Also Read: IPL 2023: डेविड वॉर्नर होंगे दिल्ली कैपिटल्स के नये कप्तान, ये भारतीय स्टार बना उपकप्तान
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं वॉर्नर

वार्नर ने भारत में अच्छी फॉर्म का आनंद नहीं लिया. कई पूर्व क्रिकेटरों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन से विकल्पों पर विचार करने का आग्रह किया. वॉर्नर के इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने की उम्मीद है. वार्नर ने सिडनी में संवाददाताओं से कहा, मैंने हमेशा कहा है कि मैं 2024 तक खेल सकता हूं. अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि मैं अपने स्थान के योग्य नहीं हूं, तो ऐसा ही हो, और मैं सफेद गेंद के खेल पर जोर दे सकता हूं.

https://www.instagram.com/reel/CpFLz4Zu-4h/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ea33b0b0-3286-43f8-b478-0bd30e83bd6c
2024 तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं वॉर्नर

उन्होंने कहा कि अगर आप 36 और 37 साल के हो जाते हैं तो आलोचकों के निशाने पर होते हैं, ऐसे में आपको बेहतर प्रदर्शन करना होगा. मुझे अगले 12 महीने मिले हैं. अगर मैं आगे भी रन बना सकता हूं तो टीम में अपनी जगह बना सकता हूं. डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद से भी एक बार आईपीएल में काफी नाराजगी हुई थी, जब उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें