1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain virat kohli play football accidental crossbar challenge watch his epic reaction viral video rkt

कोहली ने मारी ऐसी किक कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया वीडियो, देखें जब गोल करने से चूके कप्तान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब गोल करने से चूके कप्तान
जब गोल करने से चूके कप्तान
फोटो- ट्वीटर

भारत अगले महीने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ने की पूरी तैयारी कर रहा है. जून में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा जो 18 जून से शुरू होकर 22 जून को खत्म होगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया फिलहाल मुंबई में कोरेंटिन है और 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी. वहीं इस खिताबी मुकाबले के पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फुटबॉल का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. विराट ने सोशल मीडिया पर फुटबॉल खेलते अपना एक वीडियो शेर किया है.

कप्तान कोहली ने मंगलवार को ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वे फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कोहली ने गोल दागने की कोशिश की, लेकिन किक मारने के बाद बॉल गोल पोस्ट के ऊपरी खंभे से टकराकर दूसरी तरफ चली गई. कोहली के इस किक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गई. कोहली ने इस तरह की किक को मारने का चैलेंज भी लोगों को दिया है. उन्होंने इसका नाम 'एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज' रखा है.

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तसवीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी. अपने इस नये लुक में विराट लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. पीली टीशर्ट पहने विराट का यह नया लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वे इसे फेमस वेब सीरीज मनी हाइस्ट के ‘प्रोफेसर’ या फिर बॉलीवुड मूवी कबीर सिंह के ‘शाहिद कपूर’ से तुलना कर रहे थें. गौरतलब है टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय मुंबई के एक होटल में बायो बबल में हैं. जहां से इंग्लैंड के तीन महीने के लंबे दौरे पर दो जून को रवाना होंगे. इंग्लैंड में टीम इंडिया पहले 18 जून से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ट टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें