1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain virat kohli google search cristiano ronaldo tarnsfer news during quarantine rkt

कोरेंटिन में गूगल पर इस दिग्गज खिलाड़ी के बारे में सर्च कर रहे हैं विराट, कप्तान ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय कप्तान विराट
भारतीय कप्तान विराट
Twitter

दुनिया में क्रिकेट के इस समय सबसे मशहूर नामों की बात करें तो सबसे पहला नाम किसा का आता है तो वह हैं भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli).मैदान के अंदर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी भारतीय कप्तान का जलवा उतना ही बरकरार है. हाल ही विराट दुनिया के उन गिने-चुने दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हुए जिनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोआर्स हैं. वहीं कोरोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले विराट भी किसी खिलाड़ी के बार में इंटरनेट पर सर्च करते हैं, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

कोरेंटिन में गूगल पर इस दिग्गज खिलाड़ी के बारे में सर्च कर रहे हैं विराट, कप्तान ने खुद किया खुलासा

बता दें कि शनिवार को कोरेंटिन में रह रहे विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का एक खास सेशन रखा, जिसमें वह कई दिलचस्प सवालों के जवाब देते हुए नजर आए. इसी सेशन के दौरान किसी ने टीम इंडिया के कप्तान से उनके गूगल सर्च के बारे में पूछा. फैंस ने सवाल किया कि आपने गूगल पर आखिरी बार क्या सर्च किया था. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का नाम लिया.

विराट ने इंस्टाग्राम पर सेशन में बताया कि उन्होंने आखिरी बार गूगल पर फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रांसफर को सर्च किया था. र्तगाल के कप्तान रोनाल्डो की प्रसिद्धि किसी से छुपी नहीं है और यही कारण है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है और कोहली भी बाकियों से अलग नहीं हैं. यही कारण है कि वह भी क्रिस्टियानो के बारे में पढ़ते रहते हैं. वहीं इस सेशन में कोहली से एक फैन ने पूछा कि वह कौन सा पूर्व तेज गेंदबाज है जो आपको परेशानी में डाल सकता है. इसका जवाब देते हुए टीम इंडिया के कप्तान ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का नाम लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें