1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. team india captain virat had first crush on genelia dsouza kohli old video going viral anushka sharma rkt

अनुष्का से पहले बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस के लिए धड़का था कोहली का दिल, क्रिकेट खेलते भी देखना चाहते थें विराट

विराट (Virat Kohli) से रैपिड फायर राउंड में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो जेनेलिया को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहेंगे इंटरव्यू के दौरान कोहली ने यह भी कहा कि जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली और जेनेलिया
विराट कोहली और जेनेलिया
फोटो - ट्वीटर

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को शादी के बंधन में बंधे हुए कई साल हो गए हैं. विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वमिका रखा है. वहीं विराट का एक बहुत पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि वह अनुष्का के नहीं जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं. इस वीडियो में एमटीवी की वीजे अनुषा दांडेकर एक प्राइवेट पार्टी में विराट कोहली इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं.

कोहली ने इंटरव्यू में बताया था अपने दिल के अरमान

वीडियो में अनुषा को कोहली से कई सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है और भारत के कप्तान को उसीअंदाज में जवाब देते हैं. विराट से रैपिड फायर राउंड में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो जेनेलिया को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहेंगे इंटरव्यू के दौरान कोहली ने यह भी कहा कि जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं. विराट ने इस पुराने इंटरव्यू में बताया कि जेनेलिया डिसूजा उन्हें क्यूट लगती हैं. जेनेलिया की शादी बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें विराट और जेनेलिया एक साथ विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं.

फिलहाल अभी की बात करे तो कोहली इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में लगे हुए हैं. कोहली 24 मई को टीम के साथ बयोबबल में शामिल होंगे. विराट कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्ज 24 मई को बायोबबल से जुड़ेंगे. बुधवार को मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन, गेंदबाजी कोच भरत अरुण चेन्नई से चार्टर्ड विमान से मुंबई पहुंचे, जबकि मोहम्मद सिराज, पुरुष टीम के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर, महिला टेस्ट और वनडे कप्तान मिताली राज हैदराबाद से विमान से पहुंचीं. बीसीसीआइ ने पुरुष और महिला टीम के लिए दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई में तीन चार्टर्ड विमान की व्यवस्था की थी. टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी, जहां उसे 18 से 22 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फानल खेलना है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें