1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup david warner player of the tournament wife candice warner gave a befitting reply to critics avd

T20 WC: डेविड वार्नर ने वर्ल्ड कप में बल्ले से मचाया कोहराम, पत्नी ने बूढ़ा और धीमा कहने वालों की लगायी क्लास

वार्नर ने यूएई में संपन्न टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने के अलावा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनकर दिखा दिया कि उन्हें कमतर आंकना गलती ही होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वार्नर ने वर्ल्ड कप में बल्ले से मचाया कोहराम
डेविड वार्नर ने वर्ल्ड कप में बल्ले से मचाया कोहराम
pti photo

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से मिली बेइज्जती के बाद टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बेहतरीन प्रदर्शन कर आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

वार्नर ने यूएई में संपन्न टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने के अलावा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनकर दिखा दिया कि उन्हें कमतर आंकना गलती ही होगी.

आईपीएन की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले वार्नर को कप्तानी से हटाया, फिर उन्हें अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया. आईपीएल के आखिरी सत्र में वार्नर स्टैंड पर बैठकर मैच देखते हुए नजर आये थे. आईपीएल 2021 समाप्त होने के बाद वार्नर ने हैदराबाद से अलग होने को लेकर भावुक ट्विट भी किया था.

वार्नर की पत्नी ने भी आलोचकों को दिया करारा जवाब

खराब फार्म को लेकर पति की हो रही आलोचना से दुखी डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद आलोचकों का करारा जवाब दिया है. पति को बूढ़ा और धीमा बताने वालों को कैंडिस ने जमकर खरी-खोटी सुनायी. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, आउट ऑफ फॉर्म, काफी बूढ़ा और धीमा! बधाई हो डेविड वॉर्नर.

यूएई में ही आईपीएल के दूसरे चरण में सनराइजर्स की अंतिम एकादश में जगह नहीं मिलने से उन्हें निराशा हाथ लगी लेकिन टी20 विश्व कप उनके लिए परिकथा जैसा रहा और वह ‘प्लेयर आफ द टूर्नामेंट' बने. वार्नर ने बेहद दबाव वाले फाइनल में अर्धशतक सहित टूर्नामेंट में कुल 289 रन बनाए.

कुछ मैचों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण वार्नर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. वार्नर के लिए पिछले दो महीने आसान नहीं रहे. सनराइजर्स के लिए भारतीय चरण में खराब प्रदर्शन और फिर यूएई चरण में दो मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद सीमित ओवरों की क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया गया.

सत्र के बीच में कप्तानी से हटाए जाने को टीम के खराब प्रदर्शन के कारण सही ठहराया जा सकता है लेकिन टॉम मूडी, ट्रेवर बेलिस और मुथैया मुरलीधरन की मौजूदगी वाले टीम प्रबंधन ने वार्नर को अंतिम एकादश से ही बाहर कर दिया.

वार्नर को एक दिन स्टेडियम आने से रोका गया और फिर उन्हें डग आउट से दूर रहने को कहा गया. सनराइजर्स के अंतिम मैचों में से एक के दौरान वार्नर को टीम जर्सी में स्टैंड में टीम का झंडा लहराते हुए देखा गया.

रविवार को शायद उनका एक छक्का उस जगह भी गिरा हो जहां वह उस दिन बैठे थे. संभवत: आईपीएल के दौरान चीजें इतनी खराब हो गई कि स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के दौरान ड्रिंक लेकर जाने और जूनियर खिलाड़ियों से बात करने के वार्नर के आग्रह को भी कथित तौर पर ठुकरा दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें