1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 yuzvendra chahal wife dhanashree verma dance team india new jersey video viral rkt

T20 World Cup: धनश्री वर्मा ने टीम इंडिया को ओनोखे अंदाज में किया सपोर्ट, डांस वीडियो पर चहल का रिएक्शन वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भले ही टी20 विश्व कप का हिस्सा ना हों लेकिन उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) टीम इंडिया को चीयर करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धनश्री वर्मा ने टीम इंडिया को ओनोखे अंदाज में किया सपोर्ट
धनश्री वर्मा ने टीम इंडिया को ओनोखे अंदाज में किया सपोर्ट
instagram

T20 World Cup 2021 : टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के सितारे भले ही इस समय गर्दिश में हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के सितारे हमेशा बुलंदियों पर ही रहते हैं. उनके बनाये डांस वीडियो को लाखों लोगों का प्यार मिलता है. भले ही टी20 विश्व कप का हिस्सा ना हों लेकिन उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) टीम इंडिया को चीयर करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं. धनश्री ने डांस के जरिए कोहली एंड कंपनी का हौसला बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं

धनश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हाल में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीम इंडिया की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 वाली नेवी ब्लू जर्सी पहनकर 'घुमा के गेम दिखा...' गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. बता दें कि धनश्री के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोगों जमकर पर वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं चहल ने भी अपनी पत्नी के वीडियो पर रेड हार्ट का कमेंट किया है. विश्व कप की टीम में चहल की जगह राहुल चाहर को मौका दिया गया है.

बता दें कि चहल टी20 वर्लड कप में टीम का हिस्सा नहीं हैं और उनके जगह टीम में मुंबई इंडियंस के स्टार स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) को टीम में शामिल किया गया है. मालूम हो कि 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है. अभ्यास मैच में कोहली सेना ने इंग्लैंड के बाद बुधवार को ऑस्ट्रेलिया को धूल चटा कर अपनी ताकत दिखा दी है. पिछले दो अभ्यास मैच को देखते हुए भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन लगभग फाइनल दिख रहा है. वीरेंद्र सेहवाग, सुनील गावस्कर सहित कई दिग्गजों ने प्लेइंग-11 से फिलहाल इशान किशन को बाहर रखा है, वहीं अनुभवी आर अश्विन पर वरुण चक्रवर्ती भारी दिखाई दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें