1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 team india hardik pandya form is big concern before match against pakistan rkt

T20 World Cup: पाकिस्तान के साथ भिड़ंत से पहले छाया हिंदुस्तान, फिर भी कप्तान कोहली और धोनी परेशान

वॉर्मअप मैचों में भारत ने पहले इंग्लैंड को आसानी से हराया और फिर बुधवार को उसने ऑस्ट्रेलिया को भी धो डाला. इस मैचों मे भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज अपने लय में दिखे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वॉर्मअप मैचों में छाया हिंदुस्तान
वॉर्मअप मैचों में छाया हिंदुस्तान
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया की तैयारी पक्की है. इसका सबूत वॉर्मअप मैचों में भी देखने को मिला. भारत ने पहले इंग्लैंड को आसानी से हराया और फिर बुधवार को उसने ऑस्ट्रेलिया को भी धो डाला. रोहित शर्मा के अर्धशतक से भारत ने बुधवार को यहां आइसीसी टी-20 विश्व कप के अपने दूसरे अभ्यास मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड को हरानेवाले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 153 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिटायर्ड आउट होने से पहले रोहित शर्मा की 41 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 60 रन की पारी खेली.

वहीं लोकेश राहुल (39) के साथ उनकी पहले विकेट की 68 और सूर्यकुमार यादव (नाबाद 38) के साथ दूसरे विकेट की 59 रन की साझेदारी की मदद से 17.5 ओवर में दो विकेट पर 153 रन बनाकर जीत दर्ज की. वहीं टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी तैयार दिख रहे हैं और अब कप्तान कोहली के लिए चयन सिरदर्द सा बन गया है. हालांकि ऐसी समस्या दुनिया का हर कप्तान चाहता है. विराट कोहली के ओपनिंग बल्लेबाज फिक्स हो चुके हैं. रोहित और राहुल ओपनिंग करने वाले हैं. लेकिन समस्या हार्दिक पंड्या के स्थान को लेकर है.

हार्दिक पंड्या को दोनों वॉर्मअप मैचों में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. अपनी छोटी-छोटी पारियों में पंड्या संघर्ष करते नजर आए. भारत अब टी-20 विश्व कप के सुपर 12 के अपने पहले मुकाबले में रविवार को पाकिस्तान से भिड़ेगा. लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत को राहुल और रोहित ने अच्छी शुरुआत दिलायी. राहुल ने मिचेल स्टार्क पर चौका जड़ने के बाद एश्टन एगर का स्वागत छक्के के साथ किया. रोहित ने भी पैट कमिंस के दो ओवर में तीन चौके मारे. भारत ने पावर प्ले में बिना विकेट खोए 42 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें